लॉन्चिंग से पहले सामने आई Renault Duster बेस्ड Bigster की झलक, धमाकेदार डिजाइन और फीचर्स का मिलेगा कॉम्बिनेशन
Advertisement
trendingNow12463860

लॉन्चिंग से पहले सामने आई Renault Duster बेस्ड Bigster की झलक, धमाकेदार डिजाइन और फीचर्स का मिलेगा कॉम्बिनेशन

Renault Bigster : बिगस्टर डस्टर की तरह ही कुछ खासियतें ऑफर करेगी हालांकि, ग्राहकों को इसमें कुछ बेहतरीन स्टाइलिंग एलिमेंट दिए जाने वाले हैं. इसमें अलग-अलग फ्रंट और रियर प्रोफाइल होंगे. 

लॉन्चिंग से पहले सामने आई Renault Duster बेस्ड Bigster की झलक, धमाकेदार डिजाइन और फीचर्स का मिलेगा कॉम्बिनेशन

Renault Bigster : Renault Duster भारत में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है. जानकारी के अनुसार इस एसयूवी का थर्ड-रो 7-सीटर वेरिएंट भी पाइपलाइन में है. इसे भारत में रेनॉ बिगस्टर के नाम से लॉन्च किया जाना है. इस एसयूवी को अपकमिंग पेरिस मोटर शो में सार्वजनिक रूप से पेश किए जाने से पहले टीज़ किया गया है, जो अगले हफ्ते किया जाएगा. रेनॉ के सिबलिंग ब्रांड डेसिया ने बिगस्टर एसयूवी के आधिकारिक डेब्यू से पहले इसके प्रोडक्शन-रेडी वर्जन को टीज़ किया है, जिससे हमें रेनॉल्ट मॉडल के दिखने की एक झलक देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: BYD eMAX 7 Launch: भारत में आज धूम मचाने को तैयार BYD की इलेक्ट्रिक एमपीवी, जोरदार रेंज से होगी लैस

डस्टर के थर्ड-रो वेरिएंट वाले सिबलिंग को साल 2025 तक रेनॉ और निसान दोनों के रूप में भारत में लॉन्च किया जाने वाला है. रेनॉ बिगस्टर एसयूवी डस्टर के साथ बहुत सारे कंपोनेंट शेयर करेगी. हालांकि, ग्राहकों को इसमें कुछ बेहतरीन स्टाइलिंग एलिमेंट दिए जाने वाले हैं. इसमें अलग-अलग फ्रंट और रियर प्रोफाइल होंगे, जबकि अलॉय व्हील्स को भी ने डिजाइन को शामिल किया जाने वाला है. थर्ड रो-वेरिएंट को एडजस्ट करके कंपनी इस एसयूवी को लंबे व्हीलबेस के साथ मार्केट में लॉन्च करेगी.

कौन सी खासियतें होंगी शामिल 
 
इंटीरियर की बात करें तो ग्राहकों को इस धाकड़ एसयूवी के अंदर डस्टर की तुलना में एक अलग लेआउट देखने को मिल सकता है. ऐसा नहीं है कि इस एसयूवी में डस्टर जैसे फीचर्स और लेआउट देखने को नहीं मिलेगा, दरअसल कंपनी इस एसयूवी में ग्राहकों को डस्टर वाले फीचर्स और इंटीरियर एलिमेंट्स तो ऑफर करने की तैयारी में है ही, साथ ही साथ ग्राहकों को इसमें कुछ नए और दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी देखने को मिलने वाले हैं जो इसे डस्टर से अलग बनाने के लिए काफी हैं. 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: Hero की बाइक्स और स्कूटर्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, अब दिवाली तक नहीं करना पड़ेगा इंतजार

जानकारी के अनुसार SUV के 6 और 7 सीटर वेरिएंट के साथ मार्केट में एंट्री लेने के लिए तैयार नजर आ रही है. इंजन और पावर की बात की जाए तो ग्राहकों को इस एसयूवी में डस्टर की तरह ही इंजन ऑप्शन दिए जा सकते हैं. ऐसी स्थिति में. नई रेनॉल्ट SUV का इंजन और ट्रांसमिशन डस्टर जैसा हो सकता है. जानकारी के आसार रेनॉल्ट डस्टर पर बेस्ड बिगस्टर होंडा एलिवेट, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी कारों को टक्कर देगी. 

Trending news