Used Cars: बाइक की कीमत में घर लाएं कार, बार-बार नहीं मिलता ऐसा मौका!
Advertisement
trendingNow11320329

Used Cars: बाइक की कीमत में घर लाएं कार, बार-बार नहीं मिलता ऐसा मौका!

Second Hand Cars: अगर आप पुरानी कार खरीदने के लिए ऑप्शन तलाश रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो बाइक की कीमत (70 हजार के करीब) में बिक रही हैं.

Used Cars: बाइक की कीमत में घर लाएं कार, बार-बार नहीं मिलता ऐसा मौका!

Used Cars: अगर आप पुरानी कार खरीदने के लिए ऑप्शन तलाश रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो बाइक की कीमत (70 हजार के करीब) में बिक रही हैं. इन्हें हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 26 अगस्त 2022 को देखा है. हालांकि, सभी कारें काफी पुरानी हैं, इनकी रजिस्ट्रेशन अवधि (पेट्रोल के लिए 15 साल) पूरी होने में कुछ ही समय बचा है. लेकिन, यह कारें अभी एक-दो साल चलाई जा सकती हैं.

1- Maruti Alto LX कार फरीदाबाद में उपलब्ध है, जिसके लिए 65 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2009 मॉडल की कार है और अभी तक 192302 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर फरीदाबाद का ही है.

2- Maruti Wagon R LXI कार गाजियाबाद में उपलब्ध है, इसके लिए भी 65 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2008 मॉडल की कार है और अभी तक 88521 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर गाजियाबाद का है.

3- Maruti Alto LX कार सोनीपत में उपलब्ध है, जिसके लिए 70 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह भी 2008 मॉडल की कार है. कार अभी तक 118641 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह सेकेंड ओनर कार है. इसका नंबर सोनीपत का है.

4- Maruti Wagon R LXI कार गुरुग्राम में उपलब्ध है, इसके लिए भी 70 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2007 मॉडल की कार है और अभी तक 146937 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह थर्ड ओनर कार है. इसका नंबर गुरुग्राम का है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news