Tata ले आई एक नई इलेक्ट्रिक कार, फुल चार्ज में दौड़ेगी 400KM, देखते ही आ जाएगा दिल
Advertisement
trendingNow11332996

Tata ले आई एक नई इलेक्ट्रिक कार, फुल चार्ज में दौड़ेगी 400KM, देखते ही आ जाएगा दिल

कंपनी ने पहले Nexon, Harrier और Safari का जेट एडिशन पेश किया और अब कंपनी Tata Nexon EV का जेट ए़़डिशन ले आई है. यह एडिशन Nexon EV Prime और Nexon EV Max दोनों मॉडल्स के लिए लाया गया है. 

 

Tata ले आई एक नई इलेक्ट्रिक कार, फुल चार्ज में दौड़ेगी 400KM, देखते ही आ जाएगा दिल

Tata nexon ev jet edition: टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी एसयूवी कारों का जेट एडिशन लॉन्च किया है. इस एडिशन की खासियत है कि इसमें नया लुक और कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स दिए गए है. कंपनी ने पहले Nexon, Harrier और Safari का जेट एडिशन पेश किया और अब कंपनी Tata Nexon EV का जेट ए़़डिशन ले आई है. यह एडिशन Nexon EV Prime और Nexon EV Max दोनों मॉडल्स के लिए लाया गया है. इसकी कीमत 17.50 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होती है और 20.04 लाख रुपये तक जाती है. दोनों ही मॉडल्स लुक और फीचर्स के मामले में एक समान हैं. हालांकि इनके बैटरी पैक और फुल चार्ज रेंज में अंतर है. आइए जानते हैं इस नए अवतार की ज्यादा डिटेल्स

ऐसा है एक्सटीरियर
बाकी जेट एडिशन कारों की तरह इसमें भी डुअल टोन एक्सटीरियर दिया गया है. आपको ब्रॉन्ज बॉडी कलर और प्लैटिनम सिल्वर रूफ मिलती है. इसमें 16 इंच के जेट ब्लैक अलॉय व्हील दिए गए हैं. फ्रंट ग्रिल भी पियानो ब्लैक कलर में है. इसमें इंटीरियर भी डुअल टोन मिलता है. इनमें ऑयस्टर व्हाइट शेड में अपहोल्स्ट्री और ब्रोंज स्टिचिंग के साथ ग्रेनाइट ब्लैक इंटीरियर है. हेडरेस्ट पर Jet भी लिखा है. 

फीचर्स और बैटरी के मामले में Nexon EV का स्पेशल एडिशन मॉडल पहले जैसा ही है. इसमें फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स, क्रूज़ कंट्रोल, सेंटर कंसोल पर ज्वेलरी कंट्रोल नॉब, एयर प्यूरीफायर, वायरलेस फोन चार्जिंग और इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स पहले जैसे ही हैं. 

चलती है 400KM
जहां नेक्सॉन ईवी की रेंज लगभग 250 किलोमीटर है, वहीं हाल ही में लॉन्च नेक्सॉन ईवी मैक्स 400 किलोमीटर से अधिक की रेंज का दावा करती है. बता दें नेक्सॉन ईवी फिलहाल देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार बनी हुई है. 

 

Trending news