Triumph Speed T4 ने भारत में की धमाकेदार एंट्री, कीमत जान तुरंत करेंगे बुकिंग
Advertisement
trendingNow12435613

Triumph Speed T4 ने भारत में की धमाकेदार एंट्री, कीमत जान तुरंत करेंगे बुकिंग

Triumph Speed T4 : Triumph Speed T4 को ₹2.17 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ उतारा गया है. बाइक तीन आकर्षक रंगों में उपलब्ध होगी

Triumph Speed T4 ने भारत में की धमाकेदार एंट्री, कीमत जान तुरंत करेंगे बुकिंग

Triumph Speed T4 : Triumph ने भारत में अपनी अपनी 400 सीसी सीरीज में लेटेस्ट Triumph Speed T4 को भारत में लॉन्च कर दिया है. ये एक बेहद ही हाईटेक-क्लासिक बाइक है जो देखने में तो बेहद स्टाइलिश और ट्रेंडी है ही, साथ ही साथ इसमें जोरदार परफॉर्मेंस भी मिल जाती है.

यह भी पढ़ें: आधा क्लच दबाकर बदलते हैं बाइक का गियर तो हो जाएं सावधान! 90 परसेंट लोग नहीं जानते होंगे इसका नुकसान

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें Triumph Speed T4 के प्राइज की तो इसे ₹2.17 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ उतारा गया है. बाइक तीन आकर्षक रंगों में उपलब्ध होगी: सफेद, लाल और काला. अपनी नई कलर स्कीम्स के साथ ये बेहद ही ट्रेंडी नजर आती हैं. स्पीड टी4 काफी हद तक स्पीड 400 के डिज़ाइन एलिमेंट्स को को बरकरार रखती है, जिसमें आकर्षक ग्राफिक्स से लैस एक रीडिजाइन फ्यूल टैंक, एक अपडेटेड सीट और नए बार-एंड मिरर शामिल हैं.

अपने पुराने आस्पेक्ट के नीचे, स्पीड टी4 अपने मूल आर्किटेक्चर को स्पीड 400 के साथ साझा करता है. इसमें 398 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 30.6 बीएचपी और 36 एनएम टॉर्क पैदा करता है, जो 6-स्पीड ट्रांसमिशन के माध्यम से दिया जाता है. बेहतरीन लो-एंड टॉर्क के लिए डिज़ाइन किया गया, इंजन केवल 2500 आरपीएम पर अपने पीक टॉर्क का 85% प्रदान करता है.

यह भी पढ़ें: Maruti Swift CNG या Tata Punch CNG, जानें कौन सा ऑप्शन खरीदने पर हर महीने होगी हजारों की बचत 

मोटरसाइकिल हाइटेक फीचर्स से लैस है, जिसमें कम्प्लीट एलईडी लाइटिंग, 17 इंच के एलॉय व्हील्स, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल और 43 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क्स और एक रियर मोनोशॉक के साथ उन्नत सस्पेंशन शामिल हैं. ब्रेकिंग के लिए, यह फ्रंट में 300 मिमी डिस्क और पीछे 230 मिमी डिस्क पर निर्भर करता है, जो बेहतर सुरक्षा के लिए डुअल-चैनल एबीएस के साथ पूरा होता है.

Trending news