Palmistry: इन रेखाओं से पता चलता है कि आपके नसीब में सच्‍चा प्‍यार है या नहीं, ये होते हैं लकी
Advertisement
trendingNow11503516

Palmistry: इन रेखाओं से पता चलता है कि आपके नसीब में सच्‍चा प्‍यार है या नहीं, ये होते हैं लकी

Heart line palmistry: क्‍या आपने अपना हाथ ध्‍यान से देखा है ? ये लकीरें बहुत कुछ बयां करती हैं. आपकी लाइफ में कैसा जीवनसाथी आएगा? आपकी लव मैरिज होगी या नहीं. आपको सच्‍चा प्‍यार मिलेगा या नहीं. जान लीजिए इन सभी सवालों के जवाब.    

 Palmistry: इन रेखाओं से पता चलता है कि आपके नसीब में सच्‍चा प्‍यार है या नहीं, ये होते हैं लकी

Palmistry in hindi: आजकल के युवाओं में शादी को लेकर भी बहुत उत्‍साी रहता है. कभी जमाना हुआ करता था, जब शादी की बातें घर वाले करते थे, लेकिन आज ऐसा नहीं हैं. आज के समय में कई लड़के और लड़कियां अपना प्‍यार ढूंढते हैं और उन्‍हीं के साथ पूरा जीवन बिताना चाहते हैं, लेकिन कई लोग निराश भी हो जाते हैं क्‍योंकि उन्‍हें टाइम पर प्‍यार नहीं मिल पाता है. ऐसे लोगों को टेंशन नहीं लेना चाहिए क्‍योंकि अगर आपके हाथों में ये वाली रेखा है तो आपको देरी से ही सही, लेकिन प्‍यार जरूर मिलेगा. जो हमेशा आपके साथ रहेगा.      

यहां होती है प्‍यार वाली लाइन 

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि आपको आपकी जिंदगी में प्‍यार मिलेगा या नहीं, तो ये बात भी आप बहुत आसानी से पता कर सकते हैं. अगर आपकी हथेली में लव लाइन है तो आपका प्रेम विवाह होगा. इसका पता आप गुरु पर्वत से लगा सकते हैं. अगर आपकी हथेली पर गुरु पर्वत में क्रॉस का निशान है तो, समझिए आपका प्रेम विवाह होने की संभावना है और आपका लाइफ पार्टनर भी आपको बहुत प्यार देगा. 

हार्ट लाइन का क्‍या मतलब?
 
अगर आपकी हथेली में हृदय रेखा उंगलियों की तरफ V आकृति बनाती है, तो ऐसे लोगों का प्‍यार, लव मैरिज तक जरूर पहुंचता है. हालांकि, ऐसे लोगों को सच्‍चा प्‍यार मिलने में थोड़ा वक्‍त लग सकता है, लेकिन आपको जब भी मिलेगा. आपका पार्टनर जीवनभर साथ निभाएगा.  

किस्‍मत वालों को मिलता है ऐसा पार्टनर 

अगर आपके हाथ में हृदय रेखा से छोटी-छोटी रेखाएं सूर्य रेखा तक जाती है तो ये स्थिती प्रेम विवाह को दर्शाती है. ऐसे में जातक को अच्‍छा लाइफ पार्टनर मिलने की संभावना रहती है. ऐसे लोगों को उनके पार्टनर का पूरा सपोर्ट मिलता है और इस सहयोग की वजह से जातक का जीवन सफल हो जाता है. इसके अलावा आपका पार्टनर आपके लिए बहुत ही भाग्‍यशाली होता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news