Sun Transit 2023: नये साल में बनेगी सूर्य और शनि की युति, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय
Advertisement

Sun Transit 2023: नये साल में बनेगी सूर्य और शनि की युति, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय

Surya Gochar 2023: भगवान सूर्य हर महीने राशि परिवर्तित करते हैं. नये साल के पहले महीने यानी कि जनवरी में भी सूर्य गोचर कर मकर राशि में प्रवेश करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है. 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: साल 2022 आखिरी कगार पर है. महज कुछ दिनों बाद नये साल 2023 की शुरुआत हो जाएगी. नये साल में भी कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. जनवरी की बात करें तो इस महीने सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे. उनका यह गोचर मकर संक्राति के दिन होगा. वह इस दिन अपने पुत्र शनि की राशि मकर में प्रवेश करेंगे. इस दौरान शनिदेव भी मकर राशि में ही विराजमान रहेंगे. इससे मकर राशि में भगवान सूर्य और शनिदेव की युति बनेगी. इसका चार राशि वालों को जबरदस्त फायदा मिलेगा. 

वृष 

भगवान सूर्य के राशि परिवर्तन से वृष राशि वालों को अप्रत्याशित लाभ होगा. इस दौरान उनकी हर मनोकामना पूरी होगी. भाग्य का साथ मिलने से जमकर धन लाभ होगा. इससे नौकरीपेशा वालों के साथ ही कारोबारियों को खूब फायदा मिलेगा.

मिथुन 

मकर राशि में सूर्य और शनि की युति मिथुन राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहेगी. ये लोग जिस काम में हाथ डालेंगे, सफलता हाथ लगेगी. पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा और सेहत बेहतर रहेगी. आमदनी के नये स्रोत बनेंगे. 

कर्क 

सूर्य भगवान की कृपा से कर्क राशि के जातकों के हर काम पूरे होंगे. करियर में तरक्की के योग बनेंगे. कुंआरे लोग शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं, विवाहित लोग लाइफ पार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकते हैं.

मकर 

सूर्य गोचर से मकर राशि वालों के लिए अच्छे समय की शुरुआत होने जा रही है. जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो उनकी तलाश पूरी होगी. वहीं, जो लोग नौकरी में बने हुए हैं, उनको प्रमोशन के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. परिवार वालों का भी साथ मिलेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news