Pawan Singh बचपन में करते थे ऐसा काम जिसे सुनकर आप होंगे हैरान! फिर एक बार हुई खूब धुनाई तो...
Advertisement

Pawan Singh बचपन में करते थे ऐसा काम जिसे सुनकर आप होंगे हैरान! फिर एक बार हुई खूब धुनाई तो...

Pawan Singh Movies: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) बचपन में चोरी किया करते थे, जिसके कारण एक बार उनकी खूब पिटाई भी हुई थी. आइए, यहां जानते हैं पवन सिंह से जुड़ा दिलचस्प किस्सा.

पवन सिंह

Pawan Singh Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Movies) अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी सिंगिंग के लिए भी खूब पॉपुलैरिटी बटोरते हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Gana) की अदाकारी के चर्चे सिर्फ यूपी-बिहार ही नहीं देश के कई कोनों में हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Songs) आज अपनी मेहनत के दम पर करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं लेकिन पॉवर स्टार बचपन में चोरी किया करते थे! ऐसा हम नहीं बल्कि पवन सिंह (Pawan Singh Instagram) ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया है. 

भाई की किताब से पैसे करते थे चोरी! 

पवन सिंह  (Pawan Singh Controversy) ने एक बार खुद अपने बचपन के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने अपने भाई की किताब से 10 रुपए चोरी कर लिए थे. वहीं जब पैसे चोरी करने की बात उनके भाई को पता लगी तो एक्टर की खूब पिटाई हुई थी. 

खूब किया है एक्टर ने स्ट्रगल! 

पवन सिंह (Pawan Singh Wife) आज करोड़ों रुपयों के मालिक हैं और आलीशान गाड़ियों में सवारी करते हैं लेकिन एक दौर ऐसा था जब वह साइकिल पर बैठकर घरों और मंदिरों में गाने के लिए पहुंचते थे. जी हां...पवन सिंह (Pawan Singh Net Worth) मंदिरों आदि में पहुंचकर गाना गाकर अपना गुजारा किया करते थे. पवन सिंह (Pawan Singh Wife) ने एक बार अपने लाइफ स्ट्रगल पर बात करते हुए कहा था, वह रात-रात भर शोज में गाना गाते थे.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

बता दें, पवन सिंह (Pawan Singh Age) ने महज 7-8 साल की उम्र में ही संगीत की दुनिया में कदम रख लिया था. पवन सिंह (Pawan Singh Family) बचपन से ही छोटे-छोटे शोज करने लगे थे. गायकी के कारण फिर पवन सिंह की पढ़ाई भी छूट गई. फिर पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Songs) ने भोजपुरी फिल्म जगत की तरफ रुख किया लेकिन अपनी पहचान बनाने के लिए उन्हें खूब मेहनत करनी पड़ी है. लेकिन आज पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत के पॉवर स्टार बन चुके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news