भारत में स्मार्टफोन बाजार की अगुवाई करेंगे 4जी फोन: सैमसंग
Advertisement

भारत में स्मार्टफोन बाजार की अगुवाई करेंगे 4जी फोन: सैमसंग

सैमसंग इंडिया ने मंगलवार को कहा कि बढ़ती डेटा स्पीड के बीच भारत में स्मार्टफोन बाजार की अगुवाई 4जी फोन करेंगे।सैमसंग देश में स्मार्टफोन बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी है। कंपनी का दावा है कि पिछले साल देश में कुल 4जी स्मार्टफोन ब्रिकी में उसका हिस्सा 60 प्रतिशत रहा।

भारत में स्मार्टफोन बाजार की अगुवाई करेंगे 4जी फोन: सैमसंग

चंडीगढ़: सैमसंग इंडिया ने मंगलवार को कहा कि बढ़ती डेटा स्पीड के बीच भारत में स्मार्टफोन बाजार की अगुवाई 4जी फोन करेंगे।सैमसंग देश में स्मार्टफोन बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी है। कंपनी का दावा है कि पिछले साल देश में कुल 4जी स्मार्टफोन ब्रिकी में उसका हिस्सा 60 प्रतिशत रहा।

सैमसंग इंडिया के महाप्रबंधक (मोबाइल कारोबार) विशाल कौल ने यहां कहा,‘ डेटा स्पीड के साथ नेटवर्क का विकास हो रहा है, स्र्माटफोनों की खरीद बढेगी और 4जी इसमें महत्वपूर्ण कारकों में से एक होगी।’ उन्होंने कहा,‘ पिछले साल देश भर में बिके 60 प्रतिशत फोन 4जी थे और सैमसंग का इसमें 60 प्रतिशत हिस्सा रहा। लोग 4जी वाले फोन खरीद रहे हैं और अनेक लोग 3जी को छोड़कर आगे बढेंगे।’ सैसमंग ने पिछले साल 4जी प्रौद्योगिकी आधारित 18 फोन पेश किए थे। इस साल अब तक दो फोन पेश किए हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी ‘कंपनी और 4जी फोन पेश करेगी।’

Trending news