हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, AirAsia के बाद इस एयरलाइंस से कीजिए सस्ता सफर

डोमेस्टिक रूट का किराया 899 और इंटरनेशनल रूट का किराया 3,399 से शुरू हो रहा है.

हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, AirAsia के बाद इस एयरलाइंस से कीजिए सस्ता सफर
यह ऑफर आज से 13 जनवरी के बीच टिकट बुक कराने पर ही मिलेगा.

नई दिल्ली: जेट एयरवेज और एयर एशिया के बाद अब इंडिगो एयरलाइंस ने सस्ता ऑफर पेश किया है. कंपनी डोमेस्टिक और इंटरनेशनल दोनों फ्लाइट पर ऑफर दे रही है. डोमेस्टिक रूट का किराया 899 और इंटरनेशनल रूट का किराया 3,399 से शुरू हो रहा है. इंडिगो की यह पेशकश आज से शुरू हो रही है जो 13 जनवरी तक चलेगी. 'न्यू ईयर न्यू सेल' ऑफर के तहत पैसेंजर्स 24 जनवरी से 15 अप्रैल 2019 तक सफर कर सकते हैं. हालांकि, बुकिंग के दौरान कितनी सीटों पर यह ऑफर लागू होगा इसके बारे में वेबसाइट पर किसी तरह की जानकारी नहीं है.

999 रुपये के टिकट में सभी चार्ज शामिल हैं. टिकट किसी भी चैनल के जरिए बुक कराई जा सकती है. अगर MobiKwik के जरिए टिकट बुक कराई जाती है तो कुछ कैशबैक अलग से भी मिलेगा. ऑफर केवल नॉनस्टॉप फ्लाइट पर लागू होगा. लेकिन, बुकिंग आज से 13 जनवरी के बीच करानी होगी.

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, केवल 999 रुपये में कीजिए AirAsia से सफर

इंडिगो को विश्व का सबसे तेजी से विकास करने वाला विमान कंपनी माना जाता है, जिसके पास 200 विमान हैं. रोजाना 1300 फ्लाइट उड़ान भरती है जो 52 डोमेस्टिक और 15 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर पहुंचती है.

यह ऑफर आज से 13 जनवरी के बीच टिकट बुक कराने पर ही मिलेगा. बुकिंग टिकट पर यात्रा 24 जनवरी से 15 अप्रैल के बीच करनी होगी. उसके बाद या इससे पहले यात्रा करने पर ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. इस ऑफर के साथ दूसरे किसी ऑफर का लाभ नहीं उठाया जा सकता है. साथ ही यह नॉन ट्रांसफरेबल, नॉन एक्सचेंजेबल और नॉन रिफंडेबल है.