दिल्ली में Airtel- Idea ने पोस्ट पेड डाटा शुल्क 20 फीसदी बढ़ाया
Advertisement

दिल्ली में Airtel- Idea ने पोस्ट पेड डाटा शुल्क 20 फीसदी बढ़ाया

 भारती एयरटेल और आइडिया सेल्युलर ने दिल्ली में प्रीपेड ग्राहकों के लिए डाटा शुल्कों में बढ़ोतरी के बाद अब पोस्ट पेड ग्राहकों के लिए भी इसकी शुल्क दरों में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी है। राष्ट्रीय राजधानी में भी डाटा शुल्क दरों में बढ़ोतरी हुई है। कुछ माह पहले तीन प्रमुख आपरेटरों, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन ने दिल्ली में 2जी और 3जी की प्रीपेड दरों में 47 प्रतिशत तक की वृद्धि की थी।

नई दिल्ली: भारती एयरटेल और आइडिया सेल्युलर ने दिल्ली में प्रीपेड ग्राहकों के लिए डाटा शुल्कों में बढ़ोतरी के बाद अब पोस्ट पेड ग्राहकों के लिए भी इसकी शुल्क दरों में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी है। राष्ट्रीय राजधानी में भी डाटा शुल्क दरों में बढ़ोतरी हुई है। कुछ माह पहले तीन प्रमुख आपरेटरों, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन ने दिल्ली में 2जी और 3जी की प्रीपेड दरों में 47 प्रतिशत तक की वृद्धि की थी।

हालांकि, वोडाफोन ने दिल्ली या किसी अन्य सर्कल में पोस्ट पेड श्रेणी में डाटा शुल्कों में बढ़ोतरी नहीं की है। कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना के अनुसार एयरटेल ने दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश पूर्व और उत्तर प्रदेश पश्चिम सर्किलों में डाटा दरों में बढ़ोतरी की है। वहीं आइडिया सेल्युलर ने दिल्ली, पंजाब और उत्तर प्रदेश पश्चिम में डाटा दरें बढ़ाई हैं।

Trending news