close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेजन ने ग्रेट इंडियन सेल का किया ऐलान, 4 अक्‍टूबर तक उठा सकते हैं आकर्षक ऑफर्स का फायदा

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 29 सितंबर रात 12 बजे से शुरु हो जाएगी और 4 अक्टूबर रात 11.59 बजे तक चलेगी.

अमेजन ने ग्रेट इंडियन सेल का किया ऐलान, 4 अक्‍टूबर तक उठा सकते हैं आकर्षक ऑफर्स का फायदा
देश के अलग-अलग हिस्सों से कारीगर, बुनकर, स्टार्ट-अप, देक को मिलाकर अमेजन के साथ 5,00,000 सेलर्स ने ज्‍वाइन किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने आने वाले फेस्टिवल सीज़न के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है. ये फेस्टिव सेल 29 सितंबर रात 12 बजे से शुरु हो जाएगी और 4 अक्टूबर रात 11.59 बजे तक चलेगी. हर साल की तरह इस साल भी फेस्टिव सीजन में अमेजन अपने कस्टमर्स के लिए एक से बढ़कर एक खास ऑफर ला रहा है. जिममे आप स्मार्टफोन, टीवी, होम अपलाइंसेस, किचन अपलाइंसेस, फैशन, ब्यूटी, से लेकर इलैक्ट्रॉनिक सभी प्रोडक्टस पर अच्छी डील्स पा सकते हैं.

वहीं, अगर आप अमेजन के प्राइम मेंमबर हैं तो आप इस सेल का फाएदा दूसरों से पहले उठा सकते हैं. दरअसल, प्राइम मेंबर्स को 28 सितंबर दोपहर 12 बजे से एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस मिल रहा है. वहीं, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल अमेजन फेस्टिव यात्रा की भी शुरु हो चुकी है. यह यात्रा 13 शहरों से गुजरते हुए 6000 किमी की दूरी तय करेगी. ये एक अनोखी यात्रा है जिसमें खास 'हाउस ऑन व्हील्स' तैयार किया गया है, जो भारत के बेहतरीन उत्पादों को एक साथ लेकर आया है. 

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल अमेजन फेस्टिव यात्रा के लिए 3 ट्रकों को जोड़ कर एक घर बनाया गया है, जिसमें आमेजन से खरीदे गए सामान से पूरा घर डेकोरेट किया गया है. इसमें ड्राइंग रुम, बैड रुम, किचन, किड्स रूम, बाथरुम इन सभी में इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट शामिल हैं. अमेजन फेस्टिव यात्रा दिल्ली से चलकर लखनऊ, अहमदाबाद, हैदराबाद होते हु्ए बैंगलुरु पहुंचेगी. रास्ते में आगरा, चेन्नई, इंदौर, कोलकाता, कोच्चि, मथुरा, मुंबई और विशाखापटनम में भी लोगों के बीच जाएगी.

यह भी पढ़ें: अब Flipkart लेकर आ रही वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस, इसके बारे में जानें सबकुछ

LIVE TV...

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम रखेगी E-Commerce की दुनिया में कदम, अमेजन और अलीबाबा को खतरा

उल्‍लेखनीय है कि इस बार अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में बड़े ब्रांड्स के साथ-साथ छोटे कारोबारियों पर भी खास ध्यान दिया गया है. देश के अलग-अलग हिस्सों से कारीगर, बुनकर, स्टार्ट-अप, देक को मिलाकर अमेजन के साथ 5,00,000 सेलर्स ने ज्‍वाइन किया है.