अमेजन ने वीडियो गेम की बजाय टूथब्रश और कंडोम किया डिलीवर, फ‍िर मांगी माफी
Advertisement

अमेजन ने वीडियो गेम की बजाय टूथब्रश और कंडोम किया डिलीवर, फ‍िर मांगी माफी

द डेली मिरर की गुरुवार की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टैफर्डशायर टटबरी के विव जॉनसन ने डेविड वालियटस की नवीनतम पुस्तक, द बीस्ट ऑफ बकिंघम पैलेस की एक प्रति प्राप्त की, जो कार्डबोर्ड पैकिंग के अंदर थी.

फाइल फोटो

लंदन: रिटेल दिग्गज कंपनी अमेजन ने अपने खरीदारों को 300 पाउंड (Pound) के निंटेंडो स्विच के बदले कंडोम और रैंडम आइटम जैसे टूथब्रश और टैम्बोरीन भेजने के लिए माफी मांगी है. कंपनी ने शुक्रवार को हुई गड़बड़ी के बाद माफी मांगी है. इसे लेकर ऑनलाइन खरीदारी करने वाले करीब दर्जन भर ग्राहकों ने इस पर निराशा जताई और शिकायत की.

LIVE TV...

उन्होंने ग्राहकों को पैसे वापस करने का वादा किया है, जिसमें से कुछ नाराज थे कि उन्होंने ब्लैक फ्राइडे (Black Friday) के दिन ऑर्डर किया, लेकिन अब उन्हें पूरी कीमत देनी होगी. द डेली मिरर की गुरुवार की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टैफर्डशायर टटबरी के विव जॉनसन ने डेविड वालियटस की नवीनतम पुस्तक, द बीस्ट ऑफ बकिंघम पैलेस की एक प्रति प्राप्त की, जो कार्डबोर्ड पैकिंग के अंदर थी.

जॉनसन ने कथित तौर पर अमेजन (Amazon) के पैकेज की तस्वीर साझा की और लिखा, "मैं अपना पैसा वापस चाहता हूं. आपने डिलीवरी की और पार्सल को वापस लेने से इनकार कर दिया, जिसे तोड़ दिया गया था." इस बीच अमेजन ने इस बड़ी भूल के लिए जांच शुरू की है.

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस)

Trending news