सामने आया अनंत-राधिका की शादी का कार्ड, 12 जुलाई को एंटीलिया नहीं मुबंई में इस जगह होगा शुभ विवाह, मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड
Advertisement
trendingNow12270172

सामने आया अनंत-राधिका की शादी का कार्ड, 12 जुलाई को एंटीलिया नहीं मुबंई में इस जगह होगा शुभ विवाह, मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding:  मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी. शादी के सभी फंक्शन्स  मुंबई में ही होंगे. हालांकि एंटीलिया के बजाए शादी से सारे फंक्शन जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे.  

anant radhika wedding

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: भारत ही नहीं एशिया के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग और वेडिंग फंक्शन चर्चा में है. मार्च 2024 में जामनगर में मेगा प्री वेडिंग के बाद अब मई में यूरोप में अनंत और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री वेडिंग फंक्शन चल रही है. वहीं कयास लगाए जा रहे थे कि अनंत और राधिका की शादी लंदन में होगी. इन तमाम कयासों पर अब विराम लग गया है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट, वेन्यू, वेडिंग कार्ड समेत पूरी डिटेल सामने आ चुकी है. 

कब और कहां होगी अनंत-राधिका की शादी  

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी. शादी के सभी फंक्शन्स  मुंबई में ही होंगे. हालांकि एंटीलिया के बजाए शादी से सारे फंक्शन जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे. 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर अनंत-राधिका की शादी से लेकर रिसेप्शन के सारे फंक्शन होंगे. शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से होगी. 

कब-कब कौन से फंक्शन 

12 जुलाई को शुभ विवाह समारोह के साथ फंक्शन की शुरुआत होगी. 
13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा.
14 जुलाई को मंगल उत्सव या वेडिंग रिसेप्शन होगा. 

शादी के लिए खास ड्रेस कोड

शादी के फंक्शन में मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड रखा गया है. 12 जुलाई को शादी के लिए पारंपरिक भारतीय परिधान ड्रेस कोड है तो वहीं 13 जुलाई के लिए इंडियन फॉर्मल और 14 जुलाई को Indian Chic रखा गया है.  बता दें कि अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में देश-दुनिया के सितारों, कारोबारियों का जमावड़ा लगा है. बॉलीवुड से लेकर विदेशी मेहमान शामिल हुए. माना जा रहा है कि शादी में भी  देश-विदेश से मेहमान शामिल होंगे.  बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ विदेशी मेहमान भी मुंबई आ सकते हैं. 

Trending news