Diwali Bonus: वाह! सरकार ने कर्मचारियों को दिया दिवाली तोहफा, इतने हजार रुपये का मिलेगा बोनस
Advertisement
trendingNow11946797

Diwali Bonus: वाह! सरकार ने कर्मचारियों को दिया दिवाली तोहफा, इतने हजार रुपये का मिलेगा बोनस

Diwali के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से अहम ऐलान किया गया है. इस ऐलान के तहत सरकारी कर्मचारियों को बोनस दिया जाएगा. आइए जानते हैं दिल्ली सरकार के जरिए कितना बोनस दिया जाएगा.

Diwali Bonus: वाह! सरकार ने कर्मचारियों को दिया दिवाली तोहफा, इतने हजार रुपये का मिलेगा बोनस

Delhi Government Diwali Bonus: दिवाली का त्योहार आने वाला है. दिवाली के त्योहार को खुशियों का त्योहार माना जाता है और भारत में इसे सबसे बड़े त्योहार के तौर पर मनाया जाता है. दिवाली के मौके पर कई लोगों को बोनस का इंतजार भी रहता है. दिवाली के मौके पर प्राइवेट कंपनियों की ओर से बोनस भी दिया जाता है. इसके साथ ही सरकार भी अपने कर्मचारियों को दिवाली बोनस देती है. वहीं अब सरकार की ओर से भी दिवाली बोनस का ऐलान कर दिया गया है. दिल्ली सरकार की ओर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अहम ऐलान किया है. इस ऐलान के तहत अब कर्मचारियों को बोनस दिया जाएगा. इसके लिए करोड़ों रुपये आवंटित भी कर दिए गए हैं. आइए जानते हैं किन कर्मचारियों को इस बोनस का लाभ मिलेगा.

दिवाली बोनस

दिवाली से पहले ही दिल्ली सरकार के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी सामने आई है. अब दिल्ली सरकार के कर्मचारियों को सरकार की ओर से बोनस देने का ऐलान किया गया है. इस ऐलान के तहत कर्मचारियों को 7000 रुपये का दिवाली बोनस दिया जाएगा. खुद सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसका ऐलान किया है.

इतना मिलेगा बोनस

अरविंद केजरीवाल की ओर से ऐलान करते हुए कहा गया, 'दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार हैं. त्योहारों के इस महीने में हम दिल्ली सरकार के ग्रुप B और ग्रुप C के कर्मचारियों को 7000 रूपये का बोनस दे रहे हैं. सभी कर्मचारियों एवं उनके परिवारों को दीपावली की अग्रिम शुभकामनाए.'

इतने करोड़ आवंटित

वहीं इस बोनस के लिए दिल्ली सरकार की ओर से करोड़ों रुपये आवंटित भी किए गए हैं. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने बताया कि 80 हजार कर्मचारियों को बोनस देने के लिए 56 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं. इससे कर्मचारियों को काफी फायदा भी मिलेगा.

Trending news