Ashneer Grover के पास आया Bigg Boss से ऑफर, कहा- Salman Khan से ज्यादा पैसे मिले तो...
topStories1hindi1459630

Ashneer Grover के पास आया Bigg Boss से ऑफर, कहा- Salman Khan से ज्यादा पैसे मिले तो...

Bigg Boss: कारोबार की दुनिया में अश्नीर ग्रोवर एक बड़ा नाम है. उन्होंने कई कंपनियों में इंवेस्ट किया हुआ है तो वहीं कई कंपनियों को शुरू करने में भी अपना योगदान दिया है. वहीं हाल ही में अश्नीर ग्रोवर ने एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में अश्नीर ने कई मुद्दों पर चर्चा की.

Ashneer Grover के पास आया Bigg Boss से ऑफर, कहा- Salman Khan से ज्यादा पैसे मिले तो...

Salman Khan Films: भारत-पे के को-फाउंडर अश्नीर ग्रोवर (BharatPe co-founder Ashneer Grover) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वहीं हाल ही में Ashneer Grover ने एक बड़ा खुलासा भी किया है. Ashneer Grover ने बताया है कि उनको टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में हिस्सा लेने का ऑफर आ चुका है. हालांकि उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था. साथ ही अश्नीर ने बताया कि वो कब बिग बॉस में जाना पसंद करेंगे.

बिग बॉस से आ चुका है ऑफर

कारोबार की दुनिया में अश्नीर ग्रोवर एक बड़ा नाम है. उन्होंने कई कंपनियों में इंवेस्ट किया हुआ है तो वहीं कई कंपनियों को शुरू करने में भी अपना योगदान दिया है. वहीं हाल ही में अश्नीर ग्रोवर ने एक FM को इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में अश्नीर ने कई मुद्दों पर चर्चा की. साथ ही बताया कि वो पहले बिग बॉस काफी देखा करते थे. वहीं बिग बॉस में शामिल होने का उनके पास ऑफर भी आ चुका है लेकिन उन्होंने उसको मना कर दिया.

शो को कर दिया मना

बिग बॉस को लेकर अश्नीर ग्रोवर ने बताया कि वो कभी भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहते हैं. अश्नीर ने बताया कि उनको बिग बॉस शो से अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने शो को मना कर दिया. अश्नीर ग्रोवर का मानना है कि लोग बिग बॉस में सक्सेस होने जाते हैं. हालांकि अश्नीर ने सिर्फ एक शर्त पर ही बिग बॉस में जाने की बात स्वीकार की.

इस शर्त पर शो में ले सकते हैं हिस्सा

अश्नीर का कहना है कि वो बिग बॉस (Bigg Boss) में तभी हिस्सा लेंगे, अगर उन्हें बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से ज्यादा पैसे मिले. अगर सलमान खान से ज्यादा पैसे ऑफर किए जाते हैं तो वो Bigg Boss में एक कंटेस्टेंट के तौर पर भी जा सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news