एक्टर सुनील शेट्टी ने खरीदी BMW X5, जानें इसकी कीमत और शानदार फीचर्स

अपनी स्टाइल और एक्शन के लिए मशहूर बॉलीवुड के मसलमैन सुनील शेट्टी को भी गाड़ियों को खूब शौक है, उनकी गैराज में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है. कारों के इस कलेक्शन में एक और नगीना जुड़ गया है, BMW X5.

एक्टर सुनील शेट्टी ने खरीदी BMW X5, जानें इसकी कीमत और शानदार फीचर्स

नई दिल्ली: अपनी स्टाइल और एक्शन के लिए मशहूर बॉलीवुड के मसलमैन सुनील शेट्टी को भी गाड़ियों को खूब शौक है, उनकी गैराज में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है. कारों के इस कलेक्शन में एक और नगीना जुड़ गया है, BMW X5. फायटोनिक ब्लू कलर की BMW X5 की डिलिवरी उन्हें पिछले हफ्ते ही हुई है. 

सुनील शेट्टी के पास हैं महंगी गाड़ियों का कलेक्शन 
सुनील शेट्टी भी अपनी कारों के शौक के लिए जाने जाते हैं. उनके गैराज में एक से बढ़कर कई एसयूवी हैं, जिनमें Hummer H3, Jeep Wrangler, Mercedes-Benz GLS 350D और E 350D के अलावा उनके पास Toyota Prado और Range Rover Vogue शामिल हैं. 

BMW X5 की कीमत
जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए सुनील शेट्टी को उनकी लेटेस्ट कार के लिए बधाई दी. BMW X5 की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत xDrive 30d Sport वेरिएंट के लिए 74.9 लाख रुपये से शुरू होती है, जो xDrive 40i M Sport वेरिएंट के लिए 84.4 लाख रुपये तक जाती है. 

BMW X5 का इंजन
BMW X5 को भारत में X6 और X7 के नीचे रखा गया है. यह पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन के साथ आती है. इसमें 3.0-लीटर इनलाइन, 6-सिलेंडर इंजन मिलता है. यह इंजन 340 hp का पावर और 450 Nm का टार्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन ऑप्शन में इस कार में एक 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल है, जो एक स्टैंडर्ड ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के जरिए सभी व्हील्स तक पावर पहुंचाता है. 

BMW X5 के शानदार फीचर्स
इसमें Apple CarPlay के साथ 12.3 इंच का HD इंफोटेनमेंट सिस्टम, 3D मैप्स, iDrive टच और वॉयस कंट्रोल, हरमन कार्डन के 16 स्पीकर, 12.3 इंच का फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, पैनोरमिक सनरूफ, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, 6-एयरबैग, एडेप्टिव फंक्शन के साथ लेजर लाइट हेडलैंप, EBD के साथ ABS जैसे फीचर्स दिए गये हैं.  

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.