IDBI Bank ने FD पर Interest Rates में किये बड़े बदलाव, यहां तुरंत चेक करें नई दरें
Advertisement
trendingNow1944264

IDBI Bank ने FD पर Interest Rates में किये बड़े बदलाव, यहां तुरंत चेक करें नई दरें

Fixed Deposit Interest Rates: आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) ने एफडी (FD) पर अपनी ब्याज दरों में बदलाव किया है. ये नई ब्याज दरें 15 जुलाई से प्रभावी हो गई हैं. देखें डिटेल्स.

IDBI FD Interest Rate

नई दिल्ली: आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर है. ये बैंक अपने ग्राहकों को कई तरह की एफडी स्कीम्स (FD) देता है. बैंक ने इसी बीच अपने ब्याज ड्रोन में बदलाव किया है. आईडीबीआई बैंक सीनियर सिटीजंस के लिए एफडी पर विशेष ब्याज दर भी ला रहा है. सीनियर सिटीजंस के लिए आईडीबीआई बैंक ने एफडी पर ब्याज दरें 3.2% से 5.3% कर दी हैं. यहां देखें नई ब्याज दरें और डिटेल्स .

  1. आईडीबीआई बैंक ने एफडीपर अपनी ब्याज दरों में बदलाव किया
  2. नई ब्याज दरें 15 जुलाई से प्रभावी हो गई हैं
  3. सीनियर सिटीजंस के लिए एफडी पर विशेष ब्याज दर 

ब्याज दरों में हुआ बदलाव

नई ब्याज दर के तहत अब 7 से 14 दिन और 15 से 30 दिनों में मैच्योर होने वाली जमाओं पर आईडीबीआई बैंक 2.7% ब्याज देगा. इसके अलावा 31 से 45 दिन में मैच्योर होने वाली जमा के लिए 2.8%, 46 से 90 दिन में मैच्योर होने वाली जमा के लिए 3% और 91 दिन से 6 महीने में मैच्योर होने वाली जमा के लिए 3.5% ब्याज दर की पेशकश कर रहा है. वहीं 6 महीने से एक साल तक मैच्योर होने वाली FD पर बैंक 4.3% ब्याज देता है.

ये भी पढ़ें- LPG Gas Cylinder: अब बिना Address Proof मिलेगा गैस सिलेंडर, जानिए कहां और कैसे करें अप्लाई

ये रहीं नई ब्याज दरें 

इसके अलावा एक साल में मैच्योर होने वाली एफडी पर बैंक 5% ब्याज दर, एक साल से अधिक व तीन साल से कम की अवधि में मैच्योर होने वाली एफडी पर 5.1% ब्याज दर की पेशकश कर रहा है. बैंक तीन साल से अधिक व पांच साल से कम की अवधि वाली एफडी पर 5.3% ब्याज दर ही दे रहा है. और पांच साल से 10 साल तक की एफडी पर 5.25% ब्याज दर है. वहीं, 10 साल से ज्यादा समय के लिए 4.8% की ब्याज दर होगी. ये IDBI बैंक की नई दरें ग्राहकों के लिए14 जुलाई से प्रभावी होगा. ये दरें 2 करोड़ से कम की रकम के लिए हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Trending news