अब रेस्टोरेंट में बैठकर कर सकेंगे ऑफिस का काम, स्टार्टअप कंपनी ने लॉन्च किया ऐप

'प्राइम्स को-वर्क' नाम की स्टार्टअप कंपनी एक ऐप के जरिए मुंबई और पुणे में आपको अपने नजदीकी रेस्टोरेंट में आफिस का काम करने का मौका देगी.

अब रेस्टोरेंट में बैठकर कर सकेंगे ऑफिस का काम, स्टार्टअप कंपनी ने लॉन्च किया ऐप
प्रतीकात्मक तस्वीर. (साभार- पिक्साबे)

मुंबई: मनचाहे रेस्टोरेंट में खाना तो आपने खाया होगा लेकिन अगर रेस्टोरेंट में ही बैठकर आपको ऑफिस का भी काम करने का मौका मिले और वो भी ऑफिस कल्चर के साथ तो आप क्या कहेंगे? जी हां 'प्राइम्स को-वर्क' नाम की स्टार्टअप कंपनी एक ऐप के जरिए मुंबई और पुणे में आपको अपने नजदीकी रेस्टोरेंट में आफिस का काम करने का मौका देगी.

मुंबई जैसे भागदौड़ वाले शहर में घर से ऑफिस पहुंचना अपने आप में एक चुनौती से कम नहीं है. लेकिन जरा सोचिए अगर आपका ऑफिस आप के नजदीक आ जाए वो भी एक प्राइम रेस्टोरेंट में तो कैसा होगा? कुछ ऐसे ही कॉन्सेप्ट के साथ 'प्राइम्स को-वर्क' नाम की स्टार्टअप कंपनी बाज़ार में आ रही है. 

ये भी पढ़ें: ई-व्हीकल खरीदने वालों को दिल्ली सरकार का बड़ा तोहफा...

प्राइम्स को-वर्क के फाउंडर अभिवय देव ने जी मीडिया से खास बातचीत में बताया कि ये वेंचर मुंबई के ऐसे रेस्टोरेंट्स के साथ है जो दिन में बंद और शाम को खुले रहते हैं. ऐसे में ये कामकाजी लोगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ऑफिस वर्क करने के लिए उपलब्ध रहेगा.  

अभिवय देव ने बताया कि कंपनी ने इसके लिए एक ऐप भी शुरू किया है जिसके जरिये घर बैठे आप किसी भी उपलब्ध रेस्टोरेंट में अपनी जगह बुक कर सकते हैं. इसके लिए आपको दिन का महज 200 रुपए चुकाना होगा. जिसमें वर्क स्पेस के अलावा वाई-फाई, एक ऑफिस बॉय और अनलिमिटेड चाय-कॉफी की सुविधा दी जाएगी. 

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार बढ़ा सकती है इंश्योरेंस में FDI, आगामी बजट में हो सकती है घोषणा

कंपनी के को-फाउंडर शार्दुल ब्यास ने कहा कि अगर कोई अपने लिए सानाला तौर पर वर्क स्पेस बुक करना चाहता है तो कंपनी ने उसके लिए 15 महीने के 30 हजार रुपये की फीस तय की है. इसके अलावा नो कॉस्ट EMI की सुविधा भी कंपनी अपने कस्टमर्स को देगी. हालांकि जानकारों का मानना है कि देश में को वर्किंग कल्चर को लेकर पहले भी कंपनियां काम कर रही हैं इसलिए अभी कहना मुश्किल है कि प्राइम्स को-वर्क को लोग कितना पसंद करते हैं. 

ये भी देखें