1499 रुपये में बुक करें हवाई टिकट, बस आज और कल है मौका

अगर आप भी घूमने का प्लान कर रहे हैं और सस्ते हवाई टिकट की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. सस्ते टिकट मुहैया कराने वाली प्राइवेट एयरलाइन गोएयर (Goair) एक खास ऑफर लेकर आई है.

1499 रुपये में बुक करें हवाई टिकट, बस आज और कल है मौका

नई दिल्ली : अगर आप भी घूमने का प्लान कर रहे हैं और सस्ते हवाई टिकट की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. सस्ते टिकट मुहैया कराने वाली प्राइवेट एयरलाइन गोएयर (Goair) एक खास ऑफर लेकर आई है. गोएयर के ऑफर के तहत यात्रियों को न्यूनतम 1499 रुपये (सभी शुल्क सहित) में हवाई यात्रा की पेशकश कर रही है. इसके लिए 29 और 30 अक्टूबर बुकिंग कर सकते हैं. गो एयर ने इस ऑफर को फ्लाई स्मार्ट, ट्रैवल मोर नाम दिया है.

इन रूट पर हैं 1499 रुपये का किराया
गोएयर की वेबसाइट के अनुसार ऑफर के तहत यात्रा 29 नवंबर से 29 दिसंबर के बीच यात्रा की जा सकती है. 1499 रुपये का न्यूनतम किराया गोवा और रांची से उड़ने वाली फ्लाइट पर लागू है. अन्य मार्गों पर शुरुआती किराया अलग हैं. जैसे अहमदाबाद (1599 रुपये), जयपुर (1699 रुपये), नागपुर (2499 रुपये) है. इसमें गो स्टार मेंबर 225 रुपये की छूट भी पा सकते हैं.

इंटरनेशनल उड़ान शुरू करने की बात कही
हमारी सहयोगी वेबसाइट www.zeebiz.com/hindi के अनुसार वाडिया समूह की एयरलाइंस कंपनी गोएयर ने हाल ही में अपने इंटरनेशनल उड़ान की बात कही है. कंपनी इस महीने सर्दियों में बेंगलुरु और फुकेट (थाईलैंड) को जोड़ने वाली है. सितंबर में गो एयर ने 113.98 लाख घरेलू यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाया है. डीजीसीए के आंकड़े के मुताबिक, गोएयर ने देश में इस साल सबसे अधिक ओटीपी (90.4 प्रतिशत) रिकॉर्ड किया है.

गोएयर, goair sale, Fly Smart Travel More, goair offer in 1499, goair discount, goair latest offer

इंडिगो ने भी शुरू की सेल
इससे पहले इंडिगो ने 10 लाख सीट के लिए सेल शुरू की है, जिसमें शुरुआती टिकट 899 रुपये है. इंडिगो दिवाली सेल में 8 नवंबर 2018 से 15 अप्रैल 2019 तक यात्रा की जा सकती है. वहीं, एयर इंडिया ने भी हाल में सस्ती दरों पर देर रात घरेलू उड़ान सेवा 30 नवंबर से शुरू करने की घोषणा की है. इसे रेड आई फ्लाइट नाम दिया गया है, जो देर रात उड़ेगी और बिल्कुल सुबह गंतव्य तक पहुंचेगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.