1 अक्‍टूबर से सिर्फ 60 रुपए में घर ले जाएं Godrej फ्रिज या वाशिंग मशीन
Advertisement

1 अक्‍टूबर से सिर्फ 60 रुपए में घर ले जाएं Godrej फ्रिज या वाशिंग मशीन

गोदरेज एप्‍लायंसेज ने कंपनी की 60वीं वर्षगांठ के अवसर पर ग्राहकों के लिए आकर्षक योजना शुरू की है.

यह ऑफर 1 अक्‍टूबर से 15 नवंबर 2018 तक रहेगा. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: गोदरेज एप्‍लायंसेज ने कंपनी की 60वीं वर्षगांठ के अवसर पर ग्राहकों के लिए आकर्षक योजना शुरू की है. इसके तहत 60 रुपए देकर कोई भी प्रीमियम एप्‍लायंस ग्राहक अपने घर ले जा सकता है. बाकी की रकम उसे बिना ब्‍याज के ईएमआई में चुकाने का मौका मिलेगा. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने 'सोच के बनाया है' थीम के तहत यह योजना शुरू की है. कंपनी को इस फेस्टिव सीजन में 30% ग्रोथ की उम्‍मीद है. यह ऑफर 1 अक्‍टूबर से 15 नवंबर 2018 तक रहेगा.

रेफ्रिजरेटर वर्ग में 32 मॉडल उतारे
नए ऑफर के तहत कंपनी ने रेफ्रिजरेटर वर्ग में 32 मॉडल उतारे हैं. वाशिंग मशीन में 10 मॉडल लॉन्‍च किए हैं. साथ ही एसी और माइक्रावेव भी उतारे हैं. ग्राहक ये उत्‍पाद सिर्फ 60 रुपए देकर घर ले जा सकते हैं. उन्‍हें इतना ही डाउन पेमेंट करना होगा. कंपनी ने ऑफर के तहत उत्‍पादों पर कई आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम चलाई हैं. इसमें फ्रिज, वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव सिर्फ 999 रुपए में घर ले जाए जा सकते हैं. एसी और चेस्‍ट फ्रीजर के लिए 2499 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा.

fallback

माइक्रोवेव के साथ ट्रियो बाउल मुफ्त
कंपनी ने हरेक माइक्रोवेव ओवन की खरीद पर 999 रुपए का ट्रियो बाउल मुफ्त देने की पेशकश की है. गोदरेज से उत्‍पाद खरीदने पर अन्‍य ऑफर के तहत ग्राहक को सैलून वाउचर, मील वाउचर और हॉलिडे पैकेज भी मिलेंगे. कंपनी ने कई नामचीन ब्रांडों अमेजन, पैंटालून, लाइफस्‍टाईल, तनिष्‍क और कई अन्‍य कंपनियों से इस स्‍कीम के तहत करार किया है.

ये भी देखे

Trending news