लॉन्च होने जा रहा Hero Electric Scooter, लीक इमेज में देखिए शानदार लुक और फीचर्स
Advertisement

लॉन्च होने जा रहा Hero Electric Scooter, लीक इमेज में देखिए शानदार लुक और फीचर्स

भारत में सबसे ज्यादा टू-व्हीलर बेचने वाली कंपनी Hero Motocorp जल्द ही नया Electric Scooter लॉन्च करने वाली है, जिसकी लीक इमेज सामने आ गई है. आइए देखते हैं इसका डिजायन और फीचर.

लॉन्च हो रहा है Hero Electric Scooter

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत के बीच भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर का मार्केट तेजी के साथ काफी आगे बढ़ रहा है. भारत में कई बड़ी कंपनियां इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपने वाहन पेश कर रही हैं. अब इसी क्रम में भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero भी अपना नया Electric Scooter जल्द ही लॉन्च करने जा रही है. इसकी एक इमेज लीक हो गई है. माना जा रहा है कि इस साल हीरो का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आ जाएगा.

  1. हीरो लेकर आ रहा इलेक्ट्रिक स्कूटर
  2. डुअल टोन कलर ऑप्शन मिलेगा
  3. लीक इमेज से हुआ खुलासा

इस लीक इमेज में अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल दिख रहे हैं. दअरसल, हाल ही में जयपुर स्थित Hero Motocorp के R&D फैसिलिटी सेंटर के बाहर हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्रोडक्शन रेडी यूनिट की झलक दिखी. इस इमेज को देख कर ये पता चलता है कि इसे डुअल टोन यानी ब्लैक एंड व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. गौरतलब है कि हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने ताइवान के इलेक्ट्रिक व्हीकल मेकर कंपनी Gogoro के साथ पार्टनरशिप की है.

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा खास

गौरतलब है कि Gogoro एक ऐसी कंपनी है जो Battery Swapping Technology बनाने के मामले में एक्सपर्ट है. टू व्हीलर की बादशाह कंपनी हीरो से साझेदारी के बाद ये उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में हीरो शानदार लुक, अपडेटेड फीचर्स के साथ ही बेहतर बैटरी रेंज वाले स्कूटर मार्केट में पेश करेगी, जिसकी धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak और TVS iQube समेत अन्य कंपनी के सस्ते-महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर से टक्कर होगी.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news