Hyundai ने शुरू की इस नई प्रीमियम हैचबैक कार की बुकिंग, धनतेरस से पहले होगी लॉन्च

बुकिंग के लिए आपको कंपनी के किसी शो-रूम पर जाने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आप ऑनलाइन ही clicktobuy.hyundai.co.in पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं. कोरोना काल में कंपनी ने सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से इसकी ऑनलाइन बुकिंग कराने को अहमियत दी है. 

Hyundai ने शुरू की इस नई प्रीमियम हैचबैक कार की बुकिंग, धनतेरस से पहले होगी लॉन्च
फाइल फोटो

नई दिल्लीः देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Hyundai Motor India ने फेस्टिव सीजन में अपनी नई प्रीमियम हैचबैक गाड़ी की बुकिंग शुरू कर दी है. इस गाड़ी की लॉन्चिंग धनतेरस से पहले हो जाएगी. हालांकि बुकिंग का सारा प्रोसेस ऑनलाइन होगा. 

ये कार होगी 5 नवंबर को लॉन्च
कंपनी अपनी ऑल न्यू i20 (All New i20) को 5 नवंबर को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने बुधवार को इस गाड़ी की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. इसके लिए ग्राहकों को 21 हजार रुपये बुकिंग राशि के तौर पर जमा करने होंगे. बुकिंग के लिए आपको कंपनी के किसी शो-रूम पर जाने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आप ऑनलाइन ही clicktobuy.hyundai.co.in पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं. कोरोना काल में कंपनी ने सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से इसकी ऑनलाइन बुकिंग कराने को अहमियत दी है. 

i20 एक सुपर परफॉर्मर ब्रांड
कंपनी के एमडी और सीईओ एसएस किम के मुताबिक i20 Hyundai के लिए एक सुपर परफॉर्मर ब्रांड रहा है, जो एक दशक से ज्‍यादा समय से आधुनिक भारतीय ग्राहकों को सर्विस दे रहा है. उन्होंने कहा कि All new i20 प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में अपने शानदार स्टाइल, रोमांचकारी प्रदर्शन और बेजोड़ नई तकनीकों के साथ बेंचमार्क को फिर से स्थापित करने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ेंः PF पर अब मिलेगा ज्यादा ब्याज, 5000 हो सकती है EPS पेंशन! जल्द मिलेगी खुशखबरी

ये हैं इस गाड़ी के स्पेसिफिकेशन
यह कार पेट्रोल, डीजल और टर्बो पेट्रोल BS-VI इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी, जिसमें फर्स्‍ट-इन-सेगमेंट इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (IMT), इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन (IVT), 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन (DCT) और मैनुअल वैरिएंट शामिल है.

वर्तमान में कंपनी Santro, Grand i10, Grand i 10 Nios, Elite i20, Aura, Venue, New Verna, All new creta, Elantra, न्यू 2020 टस्कन और Kona electric के 11 कार मॉडल पेश करती है.

ये भी देखें---

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.