ITC Share Price: गिरे हुए बाजार में भी भागे ITC के शेयर, जानें किस खबर से स्टॉक्स में आई तेजी?
Advertisement
trendingNow11546581

ITC Share Price: गिरे हुए बाजार में भी भागे ITC के शेयर, जानें किस खबर से स्टॉक्स में आई तेजी?

ITC Shares Latest News: शेयर बाजार (Share Market) में आज एक तरफ जहां भारी गिरावट देखने को मिल रही है. इन सबके बीच आज आईटीसी के शेयरों (ITC shares) में जोरदार बढ़त देखने को मिल रही है. आज आईटीसी के शेयर 52 हफ्ते के रिकॉर्ड हाई के करीब पर पहुंच गए. 

ITC Share Price: गिरे हुए बाजार में भी भागे ITC के शेयर, जानें किस खबर से स्टॉक्स में आई तेजी?

ITC Share Price: शेयर बाजार (Share Market) में आज एक तरफ जहां भारी गिरावट देखने को मिल रही है. इन सबके बीच आज आईटीसी के शेयरों (ITC shares) में जोरदार बढ़त देखने को मिल रही है. आज आईटीसी के शेयर 52 हफ्ते के रिकॉर्ड हाई के करीब पर पहुंच गए. आज कंपनी के स्टॉक 346.10 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहे हैं. वहीं, आज सेंसेक्स 827.75 अंक फिसलकर कारोबार कर रहा है. 

कंपनी ने किया था ये ऐलान
आपको बता दें आईटीसी ने इस महीने की शुरुआत में ऐलान किया था कि कंपनी डी-टू-सी योगा बार का अधिग्रहण कर सकती है. यह बैंगलोर की एक स्नैक्स कंपनी है. कंपनी का प्लान है कि अगल 3 से 4 साल में कुछ कंपनियों का 100 फीसदी अधिग्रहण कर लिया जाएगा. 

21 फीसदी बढ़ा नेट प्रॉफिट
इसके साथ ही कंपनी का नेट प्रॉफिट भी 21 फीसदी बढ़कर 4466 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है. इस समय पर कंपनी की आय का मुख्य साधन होटल बिजनेस, सिगरेट बिजनेस और एग्री बिजनेस है. 

आईटीसी के शेयरों में आ रही तेजी 
पिछले 5 कारोबारी दिनों में कंपनी के शेयर 4.93 फीसदी की तेजी के साथ 345.95 रुपये के लेवल पर पहुंच गए हैं. इसके अलावा पिछले 1 महीने में स्टॉक 3.84 फीसदी बढ़ा है. आईटीसी के शेयरों में काफी समय से अच्छी तेजी देखने को मिल रही है. 

52 हफ्ते का लो और हाई रिकॉर्ड
इस स्टॉक का 52 हफ्ते का रिकॉर्ड हाई 361.45 रुपये है. वहीं, 52 हफ्ते के लो लेवल की बात की जाए तो वह 207.00 रुपये है. इसके साथ ही जनवरी महीने में अब तक स्टॉक 3.94 फीसदी बढ़ चुका है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news