Karwa Chauth Gift: इस करवाचौथ जीवन संग‍िनी हो जाएगी खुश, यहां से ऑनलाइन ऑर्डर करें गोल्‍ड ज्‍वैलरी
Advertisement
trendingNow11390189

Karwa Chauth Gift: इस करवाचौथ जीवन संग‍िनी हो जाएगी खुश, यहां से ऑनलाइन ऑर्डर करें गोल्‍ड ज्‍वैलरी

Gold Shopping Online Websiet: यद‍ि आपके पास समय की कमी है तो आप ऑनलाइन ज्‍वैलरी भी ऑर्डर कर सकते हैं. यहां आपको रेट और क्‍वाल‍िटी दोनों ही बेहतर म‍िलती हैं. आइए जानते हैं ऐसी पांच वेबसाइट, ज‍िनपर ऑनलाइन ज्‍वैलरी ऑर्डर की जा सकती है.

Karwa Chauth Gift: इस करवाचौथ जीवन संग‍िनी हो जाएगी खुश, यहां से ऑनलाइन ऑर्डर करें गोल्‍ड ज्‍वैलरी

Karwa Chauth Gift Idea: करवाचौथ का त्‍योहार नजदीक है. ऐसे में आपने अपनी जीवन संग‍िनी के ल‍िए क्‍या प्‍लान क‍िया है? यद‍ि आपने अभी तक कुछ भी प्‍लान नहीं क‍िया है तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं. द‍िवाली का खास मौका भी नजदीक है. ऐसे में आप अपनी प्र‍ियतम के ल‍िए गोल्‍ड या डायमंड ज्‍वैलरी लेने का प्‍लान कर सकते हैं. अब यद‍ि आपके पास समय की कमी है तो आप ऑनलाइन ज्‍वैलरी भी ऑर्डर कर सकते हैं. यहां आपको रेट और क्‍वाल‍िटी दोनों ही बेहतर म‍िलती हैं. आइए जानते हैं ऐसी पांच वेबसाइट, ज‍िनपर ऑनलाइन ज्‍वैलरी ऑर्डर की जा सकती है.

तन‍िष्‍क (www.tanishq.co.in)
टाटा ग्रुप की टाइटन कंपनी का भारतीय ज्‍वैलरी ब्रांड तन‍िष्‍क है. इसकी शुरुआत 2004 में हुई थी और इसका हेड ऑफ‍िस बेंगलुरु में है. तन‍िष्‍क की वेबसाइट पर जाकर आप गोल्‍ड ज्‍वैलरी, डायमंड ज्‍वैलरी से लेकर गोल्‍ड कॉइन तक ऑर्डर कर सकते हैं. प्‍योर‍िटी को लेकर कंपनी की पूरी गारंटी होती है. इस समय तन‍िष्‍क पर गोल्‍ड मेक‍िंग ज्‍वैलरी पर 20 प्रत‍िशत तक की छूट चल रही है.

पीसी ज्‍वैलर (www.pcjeweller.com)
करवा चौथ के मौके पर आप अपनी जीवन संग‍िनी के ल‍िए पीसी ज्‍वैलर की वेबसाइट से भी गोल्‍ड या डायरमंड से बनी ज्‍वैलरी अपने बजट के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं. पीसी ज्‍वैलर की शुरुआत द‍िल्‍ली के करोल बाग स्‍थ‍ित शोरुम से अप्रैल 2005 में हुई थी. कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार पीसी ज्‍वैलर के 70 शहरों में 84 शोरूम हैं.

कैरेटलेन (www.caratlane.com)
कैरेटलेन की वेबसाइट पर जाकर भी आप र‍िंग, ईयर र‍िंग ब्रेसलेट या बैंगल आद‍ि ऑर्डर कर सकते हैं. द‍िवाली के मौके पर यहां भी ग्राहकों को अलग-अलग ऑफर द‍िये जा रहे हैं. कैरेटलेन की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और इसका हेड क्‍वार्टर चेन्‍नई में है.

ब्‍लू स्‍टोन (www.bluestone.com)
ज्‍वैलरी ब्रांड ब्‍लू स्‍टोन की 2011 में शुरुआत हुई थी. उसके बाद इस ब्रांड ने तेजी से लोगों के बीच पहचान बनाई. इस समय कंपनी की वेबसाइट पर अलग-अलग तरह के कई ऑफर चल रहे हैं. आप भी इन ऑफर में अपने घर इस करवाचौथ या द‍िवाली के मौके पर नई खुश‍ियां ला सकते हैं.

मेलोरा (www.melorra.com)
ज्‍वैलरी की दुन‍िया में मेलोरा एक जाना-पहचाना ब्रांड है. फेस्‍ट‍िव सीजन के तहत कंपनी की तरफ मेक‍िंग चार्ज पर 50 प्रत‍िशत तक का ऑफर चल रहा है. साथ ही कंपनी ऑनलाइन ऑर्डर को 24 से 48 घंटे में ड‍िलीवर कर रही है.

(जी न्‍यूज क‍िसी भी ज्‍वैलरी ब्रांड से आभूषण खरीदने की सलाह नहीं देता. शॉप‍िंग करने से पहले शुद्धता आद‍ि को अपने स्‍तर पर जांच-परख लें.)

Trending news