Tamil Nadu News: 'मंदिर के प्रसाद में मिलाई गई थी नपुंसकता लाने वाली दवा', बयान पर तमिल डायरेक्टर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow12445209

Tamil Nadu News: 'मंदिर के प्रसाद में मिलाई गई थी नपुंसकता लाने वाली दवा', बयान पर तमिल डायरेक्टर गिरफ्तार

Tirupati Prasad Controversy Updates: क्या तमिलनाडु के पलानी मंदिर के पंचामृतम में एक बार पुरुषों को नामर्द बनाने वाली दवा मिलाई गई थे. तमिल फिल्मों के डायरेक्टर मोहन जी के इस तरह के बयान पर पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है.

 

Tamil Nadu News: 'मंदिर के प्रसाद में मिलाई गई थी नपुंसकता लाने वाली दवा', बयान पर तमिल डायरेक्टर गिरफ्तार

Tamil actor Mohan G arrest news: देश में सबसे पवित्र तीर्थ स्थलों में से एक तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी मिलाए जाने का मामला लगातार तूल पकड़े हुए है. इस मुद्दे पर उत्तर से दक्षिण तक सब जगह आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ गुस्सा भड़का हुआ और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है. वहीं अब तमिल फिल्मों के डायरेक्टर मोहन जी ने इस मुद्दे पर कुछ ऐसा कह दिया कि स्टालिन सरकार ने उन्हें तुरंत अरेस्ट कर लिया. साथ ही चेतावनी जारी की कि अगर कोई भी इस तरह की गुमराह करने वाली जानकारी फैलाएगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

'मंदिर के पंचामृत में नामर्द बनाने की दवा मिलाई गई थी'

असल में मोहन जी एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू दे रहे थे. इस दौरान एंकर ने उनसे तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट के बारे में पूछा तो मोहन जी ने दावा किया कि ऐसी कुछ घटनाएं तमिलनाडु के मंदिरों में भी हुई हैं. उन्होंने दावा किया कि पलानी मंदिर के पंचामृत में एक बार पुरुषों को नामर्द बनाने वाली दवाई मिलाई गई थी. ऐसा उन्होंने एक बार सुना था लेकिन उस मामले की जांच के बजाय उसे दबा दिया गया. 

सफाई दिए बिना खबर को दबा दिया गया- डायरेक्टर मोहन जी

यूट्यूब पर बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा, मैंने इस बारे में सुना था कि पलानी मंदिर के पंचामृतम में मर्दों में नपुंसकता लाने वाली दवा मिलाई गई थी. इस खबर को हालांकि बाद में छिपा दिया गया था. मोहन जी ने कहा कि इस मामले में वैसे तो हमें बिना सबूतों के कोई बात नहीं करनी चाहिए लेकिन इस प्रकरण में कोई सफाई नहीं दी गई. डायरेक्टर ने इंटरव्यू में दावा किया कि गर्भनिरोधक गोलियां हिंदुओं पर अटैक था.'

तमिलनाडु पुलिस ने डायरेक्टर को कर लिया अरेस्ट

मोहन जी के इस इंटरव्यू को देखने के बाद तमिलनाडु के हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ व्यवस्था मंत्री शेखर बाबू बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने डायरेक्टर मोहन जी के इस बयान को पूरी तरह गलत बताते हुए सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर ने यह बयान देकर मंदिर की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है, जिसे सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी. इसके बाद तमिलनाडु पुलिस मोहन जी के आवास पर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बताते चलें कि मोहन जी, 'बगासुरन', 'रुद्रतांडवम' और 'द्रौपदी' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news