अगले हफ्ते लॉन्‍च होगा 5 कैमरों से लैस ये शानदार स्‍मार्टफोन, ये होंगी इसकी खासियतें
Advertisement
trendingNow1451752

अगले हफ्ते लॉन्‍च होगा 5 कैमरों से लैस ये शानदार स्‍मार्टफोन, ये होंगी इसकी खासियतें

इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी एलजी अपना फ्लैगशिप फैबलेट एलजी वी40 थिंक पेश किया है. इसे 3 अक्‍टूबर को न्‍यूयॉर्क में एक इवेंट में लॉन्‍च किया जाएगा.

एल जी 3 अक्‍टूबर को लॉन्‍च करेगी 5 कैमरो से लैस फैबलेट एलजी वी40 थिंक

नई दिल्‍ली : इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी एलजी अपना फ्लैगशिप फैबलेट एलजी वी40 थिंक पेश किया है. इसे 3 अक्‍टूबर को न्‍यूयॉर्क में एक इवेंट में लॉन्‍च किया जाएगा. इसके बाद 4 अक्‍टूबर को इस फैबलेट को सियोल में लॉन्‍च किया जाएगा. एलजी वी40 थिंक स्‍मार्टफोन की खासियत है, इसके तीन रियर और दो फ्रंट कैमरे. एलजी के इस फैबलेट में 6.44 इंच का डिस्प्‍ले दिया गया है. हालांकि, अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि इसका रिजोल्‍यूशन और आस्‍पेक्‍ट रेशियो क्‍या है. हालांकि, यह जानकारी सामने आई है कि एलजी का फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन कारमाइन रेड, मोरोकोन ब्‍लू और प्‍लेटिनम ग्रे कलर में उपलब्‍ध होगा. इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

3 अक्‍टूबर को उठेगा इसके डिजाइन और स्‍पेसिफिकेशंस से पर्दा
एलजी ने अभी अपने इस स्‍मार्टफोन के डिजाइन और दूसरे स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी नहीं  दी है. एलजी वी40 थिंक की कीमत जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है. जुलाई में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  यह हैंडसेट तीन रियर कैमरे वाला होगा. इसमें  20 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के तीन सेंसर हो सकते हैं. इनमें से एक प्राइमरी लेंस, एक वाइड-एंगल लेंस और तीसरा टेलीफोटो लेंस होगा. 3डी फेस रिकग्निशन के लिए फ्रंट पैनल पर दो सेल्फी कैमरा होंगे.

ये हो सकते हैं एलजी वी40 थिंक के कन्फिगरेशन
एलजी वी40 थिंक में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 845 के साथ 6जीबी/8जीबी रैम हो सकता है. इसमें जी7 थिंक जैसा ही नॉच डिजाइन भी हो सकता है.
यह हैंडसेट 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है. इसमें कंपनी की क्वाड डीएसी ऑडियो प्रोद्योगिकी भी मिल सकती है. उम्‍मीद की जा रही है कि यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलेगा.

Trending news