Mahendra Singh Dhoni के पास हैं Vintage और Sports Car के कलेक्शन, पत्नी साक्षी ने शेयर किया Video
Advertisement
trendingNow1935920

Mahendra Singh Dhoni के पास हैं Vintage और Sports Car के कलेक्शन, पत्नी साक्षी ने शेयर किया Video

MS Dhoni Car Collection: Mahendra Singh Dhoni की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी के खूबसूरत विंटेज (Vintage Cars) और स्पोर्ट्स कारों का कलेक्शन भी दिखाई दे रहा है. देखें वीडियो. 

Mahendra Singh Dhoni के पास हैं Vintage और Sports Car के कलेक्शन, पत्नी साक्षी ने शेयर किया Video

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को क्रिकेट के बाद सबसे ज्यादा लगाव कार (Mahendra Singh Dhoni Car Collection) और बाइक से है. देसी अंदाज में जीवन जीने वाले माही के गैराज में बाइक और स्पोर्ट्स कारों के साथ विंटेज कारों का भी बड़ा कलेक्शन है. रांची की सड़कों पर अक्सर धोनी इन कारों को ड्राइव करते हुए देखे जाते हैं. अगर आप भी देखना चाहते हैं धोनी के विंटेज और स्पोर्ट्स कारों (Sports Cars) के कलेक्शन तो आइये आज आपको ले चलते हैं महेंद्र सिंह धोनी के गैराज की ओर.

  1. धोनी को क्रिकेट के बाद सबसे ज्यादा लगाव कार और बाइक से है
  2. माही के गैराज में बाइक और स्पोर्ट्स कारों के साथ विंटेज कारों का भी बड़ा कलेक्शन है
  3. साक्षी धोनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप इन कारों को देख सकते हैं 

साक्षी धोनी ने शेयर किया विडियो 

धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साक्षी ने एक सफेद घोड़े को घास खाते हुए कैप्चर किया है. इसके साथ ही उनके इस वीडियो में खूबसूरत विंटेज कारों का कलेक्शन भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग धोनी के कार कलेक्शन के फैन हो गए हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो माही के फॉर्महाउस (Mahendra Singh Dhoni Farmhouse) का है. इस फार्म हाउस पर आप लग्जरी कारों के लिए बना स्पेशल शोरूम भी देख सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें- अगर आपके पास है 5 Rupee का Note तो घर बैठे कमा सकते हैं हजारों, यहां जानें तरीका

 कई लग्जरी कार के मालिक हैं माही 

धोनी के पास कई लग्जरी कार (luxury Cars Of Dhoni) हैं जिसमें टॉप पर है Porche 911 जिसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये है. इसके साथ ही माही के पास Ferrari 599 GTO है जिसकी कीमत 1.39 करोड़ रुपये है. इसके अलावा 2020 में उन्होंने Pontiac Firebird Trans Am कार की खरीदारी की जिसकी कीमत 68 लाख रुपये है. इसके साथ ही उनके पास Hummer H2 के भी है जिसकी कीमत 72 लाख रुपये है. इन कारों के अलावा धोनी के गैराज में निसान जोंगा, जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, ऑडी क्यू7 जैसी और कई लग्जरी कारें भी मौजूद हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Trending news