AGM से पहले मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी की टीम के लिए खोला खजाना, रिलायंस रिटेल की कर्मचारियों को बांटे ₹351 करोड़
Advertisement
trendingNow12405017

AGM से पहले मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी की टीम के लिए खोला खजाना, रिलायंस रिटेल की कर्मचारियों को बांटे ₹351 करोड़

  रिलायंस इंडस्ट्रीज की एनुअल जनरल मीटिंग आज दोपहर 2 बजे से शुरू होगी. रिलायंस की AGM का इंतजार केवल निवेशकों को नहीं बल्कि देशभर की निगाहें उस पर होती है. एजीएम में रिलायंस की नई घोषणाओं का लोगों को इंतजार होता है.

Mukesh Ambani

Reliance AGM:  रिलायंस इंडस्ट्रीज की एनुअल जनरल मीटिंग आज दोपहर 2 बजे से शुरू होगी. रिलायंस की AGM का इंतजार केवल निवेशकों को नहीं बल्कि देशभर की निगाहें उस पर होती है. एजीएम में रिलायंस की नई घोषणाओं का लोगों को इंतजार होता है. देश की सबसे वैल्यूएबल कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के AGM से पहले ही चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को 351 करोड़ रुपये का तोहफा दिया है. 

रिलायंस रिटेल ने पिछले वित्तीय वर्ष में 15 वरिष्ठ अधिकारियों को 351 करोड़ रुपये के ईसॉप्स दिया है. कंपनी ने इन अधिकारियों को 796.5 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 10 रुपये के 4.417 मिलियन शेयर आवंटित किए. रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज की दस्तावेजों से ये जानकारी मिली है.  

रिलायंस रिटेल बिजनेस पर फोकस 

रिलायंस अपने रिटेल बिजनेस पर फोकस बढ़ा रहा है. माना जा रहा है कि जल्द ही रिलायंस रिटेल की लिस्टिंग हो सकती है. हालांकि अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दो सालों में कंपनी अपने रिटेल बिजनेस को बाजार में लिस्ट करवा लेगी. 

किन्हें मिला ये तोहफा  

रिलायंस रिटेल ने अपने टॉप अधिकारियों को 351 करोड़ रुपये  के ईसॉप्स आवंटित किए हैं. जिन अधिकारियों को ये तोहफा मांगा है, उसमें रिलायंस रिटेल के डायरेक्टर वी सुब्रमण्यम, ग्रॉसरी रिटेल के दामोदर मल्ल, फैशन बिजनेस के प्रेसिडेंट अखिलेश प्रसाद, इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल के प्रेजिडेंट कौशल नेवरेकर,  ऑपरेशंस चीफ अश्विन खासगीवाला,  फैशन ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म अजियो के चीफ एग्जीक्यूटिव विनीत नायर, जियोमार्ट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर कामदेव मोहंती, जियो मार्ट के स्ट्रैटजी चीफ प्रतीक माथुर, ट्रेंड्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर विपिन त्यागी और एफएमसीजी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर केतन मोदी शामिल हैं. 

Trending news