Anant Radhika Marriage: 'बर्ड्स से अलग कुछ है...' देख‍िए नीता अंबानी ने अनंत की शादी के ल‍िए कौन-कौन सी साड़‍ियां खरीदीं
Advertisement
trendingNow12312088

Anant Radhika Marriage: 'बर्ड्स से अलग कुछ है...' देख‍िए नीता अंबानी ने अनंत की शादी के ल‍िए कौन-कौन सी साड़‍ियां खरीदीं

Anant Ambani Wedding: काशी व‍िश्‍वनाथ मंद‍िर में माथा टेकने बाद नीता अंबानी को बनारस की काशी चाट भंडार पर ट‍िक्‍की खाते हुए देखा गया था. इसके बाद उनकी साड़ी के कारखाने की एक वीड‍ियो वायरल हुई.

Anant Radhika Marriage: 'बर्ड्स से अलग कुछ है...' देख‍िए नीता अंबानी ने अनंत की शादी के ल‍िए कौन-कौन सी साड़‍ियां खरीदीं

Nita Ambani Shopping in Varanasi: अंबानी पर‍िवार में इन द‍िनों अनंत और राध‍िका की शादी की तैयार‍ियां पूरे जोर-शोर से चल रही हैं. कुछ ही द‍िन बाकी हैं जब अंबानी फैम‍िली में शहनाई गूंजने वाली है. जामनगर में ग्रांड प्री-वेडिंग सेरेमनी और क्रूज पर हुए शानदार जश्‍न के बाद अनंत और राध‍िका की मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने जा रही है. अंबानी फैम‍िली की तरफ से एक-एक करके मेहमानों को इनवाइट करना शुरू कर द‍िया गया है.

बनारसी साड़‍ियों की शॉप‍िंग करते हुए वीड‍ियो वायरल

कुछ द‍िन पहले नीता अंबानी को वाराणसी के काशी व‍िश्‍वनाथ मंदिर में भगवान शिव को शादी का कार्ड भेंट करते देखा गया था. काशी व‍िश्‍वनाथ मंद‍िर में माथा टेकने बाद नीता अंबानी को बनारस की काशी चाट भंडार पर ट‍िक्‍की खाते हुए देखा गया था. इसके बाद उनकी साड़ी के कारखाने की एक वीड‍ियो वायरल हुई. मीड‍िया र‍िपोर्ट में दावा क‍िया गया क‍ि उनकी साड़ी सोने और चांदी के तार को म‍िलाकर तैयार की जा रही है. इतना ही नहीं नीता अंबानी की एक वीड‍ियो बनारसी साड़‍ियों की शॉप‍िंग करते हुए भी वायरल हो रही है.

वीड‍ियो में उनके साथ तीन पुलिसकर्मी भी थे
साड़ियों की शॉप‍िंग करते हुए वायरल हुए वीड‍ियो में वह दुकानदार से पूछ रही हैं क‍ि 'बर्ड्स से अलग कुछ है...' यानी वो उसी फैब्र‍िक में कुछ अलग ड‍िजाइन तलाश रही हैं. इस दौरान उन्‍होंने कुछ साड़‍ियों को पसंद करके शॉर्ट ल‍िस्‍ट भी क‍िया. साड़‍ियों की शॉप‍िंग के दौरान के वायरल हुए वीड‍ियो में दुकान पर उनके साथ सुरक्षा में तैनात तीन पुलिसकर्मी भी थे. इस दौरान उनके साथ बैठी एक और मह‍िला कौन है, इस बारे में स्‍पष्‍ट जानकारी नहीं म‍िल पाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

मुकेश अंबानी को मुंबादेवी मंदिर के पास देखा गया
नीता अंबानी के वारणसी में द‍िखाई देने के दौरान मुकेश अंबानी को मुंबई में मुंबादेवी मंदिर के पास देखा गया. शायद उन्होंने भी अनंत की शादी के ल‍िए देवी को निमंत्रण पत्र भेंट करने के ल‍िए मंदिर का दर्शन किया था. अंबानी परिवार को धार्मिक स्थलों पर जाने के अलावा कुछ मशहूर हस्तियों से मिलते हुए भी देखा गया था. वह अजय देवगन के घर शादी का निजी निमंत्रण देने के लिए पहुंचे थे. इसके अलावा वह अक्षय कुमार के घर भी गए थे. मुकेश अंबानी को अनंत और उनकी होने वाली पत्‍नी राधिका मर्चेंट के साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पर देखा गया था.

Trending news