Watch Video: नीता काकी, नीता काकी...जब स्टेडियम में बैठे लोगों ने पुकारा तो देखिए क्या था रिएक्शन
Advertisement

Watch Video: नीता काकी, नीता काकी...जब स्टेडियम में बैठे लोगों ने पुकारा तो देखिए क्या था रिएक्शन

IPL 2024: दर्शकों के 'नीता काकी' कहने पर वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. इस दौरान कुछ क्र‍िकेट प्रेमी उनकी वीड‍ियो बनाते हुए भी देखे गए. इस दौरान दर्शकों की तरफ से बनाया गया एक वीड‍ियो इंस्‍टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है.

Watch Video: नीता काकी, नीता काकी...जब स्टेडियम में बैठे लोगों ने पुकारा तो देखिए क्या था रिएक्शन

Nita Kaki Shouted in Stadium: इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग (IPL) में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (24 मार्च) के बीच हुआ मुकाबला काफी रोमांचक रहा था. इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई की टीम को गुजरात के हाथों 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था. नरेंद्र मोदी स्‍टेड‍ियम में हुए इस मैच में क्र‍िकेट प्रेम‍ियों का जोश देखते हुए बन रहा था. इस दौरान मुकाबले को देखने के ल‍िए मुंबई इंड‍ियंस की मालक‍िन नीता अंबानी भी मौजूदा रहीं. मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने 168 रन बनाए थे.

क्र‍िकेट प्रेम‍ियों जोश था हाई...

इसके बाद लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी मुंबई इंड‍ियंस की टीम जब मैदान पर बैट‍िंग कर रही थी तो इस दौरान नीता अंबानी दर्शक दीर्घा के पास द‍िखाई दे गईं. उस समय मुंबई और गुजरात दोनों की ही टीम मुकाबले को अपने फेवर में करने के ल‍िए मशक्‍कत कर रही थीं. नीता अंबानी को देखकर क्र‍िकेट फैन्‍स से 'नीता काकी', 'नीता काकी' च‍िल्‍लाना शुरू कर द‍िया. पहले तो नीता अंबानी ने दर्शकों की तरफ से आ रही आवाज को इग्‍नोर करना चाहा. लेक‍िन क्र‍िकेट प्रेम‍ियों जोश हाई होने के कारण उन्‍हें अभ‍िवादन स्‍वीकार करना पड़ा.

चलती-फ‍िरती पाक‍िस्‍तान की इकोनॉमी
इस दौरान नीता अंबानी ने दर्शकों की तरफ से 'नीता काकी' कहकर आवाज लगाए जाने पर हाथ ह‍िलाकर अभ‍िवादन स्‍वीकार क‍िया. दर्शकों के 'नीता काकी' कहने पर वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. इस दौरान कुछ क्र‍िकेट प्रेमी उनकी वीड‍ियो बनाते हुए भी देखे गए. इस दौरान दर्शकों की तरफ से बनाया गया एक वीड‍ियो इंस्‍टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है. इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िए गए इस उनके इस वीड‍ियो पर फैन्‍स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने ल‍िखा 'चलती-फ‍िरती पाक‍िस्‍तान की इकोनॉमी', एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा 'नीता अंबानी नहीं नीता काकी', एक और यूजर ने ल‍िखा 'नौकर माल‍िक के सामने च‍िल्‍लाते हुए'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nevil Patel (@nev1402)

नरेंद्र मोदी स्‍टेड‍ियम 24 मार्च को खेले गए इस रोमाचंक मुकाबले में मुंबई इंडियंस हो हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन बनाने थे. उमेश यादव ने हार्दिक पांड्या और पीयूष चावला का विकेट ले ल‍िया. उमेश के आख‍िरी ओवर में हार्दिक ने पहली गेंद पर छक्का और दूसरी गेंद पर चौका लगाया. लेक‍िन तीसरी गेंद पर वह राहुल तेवतिया को कैच थमा बैठे. उनके बाद आए पीयूष चावला ने राशिद खान को कैच थमा दिया. इससे पहले गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 168 रन बनाए थे.

Trending news