नोएडा एयरपोर्ट पर इस कंपनी को मिला रेस्‍टोरेंट और कैफे चलाने का आर्डर
Advertisement

नोएडा एयरपोर्ट पर इस कंपनी को मिला रेस्‍टोरेंट और कैफे चलाने का आर्डर

जेवर में बने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट  (NIA) पर इस साल से उड़ान की शुरुआत हो जाएगी. सारी तैयारियां अंतिम दौर में पहुंच चुकी है. जेवर एयरपोर्ट पर रेस्टोरेंट और  कैफे बनाने और ऑपरेशन का ठेका HMSHost India को मिला है.

noida airport

Noida International Airport: जेवर में बने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट  (NIA) पर इस साल से उड़ान की शुरुआत हो जाएगी. सारी तैयारियां अंतिम दौर में पहुंच चुकी है. जेवर एयरपोर्ट पर रेस्टोरेंट और  कैफे बनाने और ऑपरेशन का ठेका HMSHost India को मिला है. यह कंपनी नोएडा एयरपोर्ट पर फूड एंड कैफे का ऑपरेशन देखेगी. HMSHost India ग्लोबल ट्रैवल कंपनी Avolta AG की सब्सिडियरी कंपनी है. नोएडा एयरपोर्ट के अलावा देश के 6 एयरपोर्ट पर उनके स्टोर्स, कैफे, रेस्टोरेंट्स हैं.  

नोएडा एयरपोर्ट पर खान-पान का ठेका  

नोएडा हवाई अड्डे पर रेस्टोरेंट, कैफे के निर्माण,  ऑपरेशन का ठेका एचएमएसहोस्ट इंडिया को मिल गया है. एचएमएसहोस्ट इंडिया की ग्लोबल कंपनी एवोल्टा एजी की 75 देशों के 1200 स्थानों पर 5,500 सेल्स प्वाइंट्स हैं. नोएडा एयरपोर्ट पर खान-पान संबंधी दूसरा ठेका दिया है NIA,यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड (वाईआईएपीएल) के तहत एक यूनिट है. जो हवाई अड्डे का निर्माण कर रही है. 

वाईआईएपीएल स्विट्जरलैंड की कंपनी ज्यूरिख एयरपोर्ट इंटरनेशनल एजी की पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडी कंपनी है. इससे पहले, एनआईए ने हवाई अड्डे पर एक वर्ल्ड क्लास लाउंज के साथ-साथ बहु-व्यंजन वाले भोजन और पेय केंद्र स्थापित करने के लिए छह मार्च को टीएफएस के साथ समझौता किया था. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर के जेवर क्षेत्र में दिल्ली से लगभग 75 किलोमीटर दूर स्थित हवाई अड्डे पर इस साल के अंत तक उड़ानों का परिचालन शुरू होने की उम्मीद है. 

Trending news