इन वाहनों की खरीद पर फ्री मिलेगा कोरोना इंश्योरेंस, परिवार के सदस्य भी होंगे शामिल

इसके तहत वाहन स्वामी और उनके परिवार के सदस्यों (दो बच्चों तक) को 1 लाख रुपये तक का बीमा कवर मिलेगा. कंपनी के मुताबिक बीमा योजना का फायदा एक अक्टूबर से 30 नवंबर के बीच Bolero pickup series की गाड़ी खरीद कर उठाया जा सकता है.

इन वाहनों की खरीद पर फ्री मिलेगा कोरोना इंश्योरेंस, परिवार के सदस्य भी होंगे शामिल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अनलॉक-5 (Unlock 5) के साथ ही अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की रफ्तार तेज हो गई है. ऐसे में कार निर्माता कंपनियां लोगों को अपने शानदार और अनूठी स्कीम्स की मदद से लुभाने की कोशिश कर रही हैं. इसी कड़ी में महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) कंपनी एक नायाब स्कीम लेकर आई है. कंपनी ने कहा है कि उनके कुछ चुनिंदा वाहनों को खरीदने पर खरीदार और परिवार के सदस्यों को कोरोना वायरस बीमा दिया जाएगा. ये बीमा खरीदार के लिए मुफ्त है.

इस त्योहारी पेशकश के तहत बोलेरो पिकअप सीरीज (Bolero pickup series) के साथ मुफ्त कोरोना वायरस बीमा मिलेगा. हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के अनुसार इसके तहत वाहन स्वामी और उनके परिवार के सदस्यों (दो बच्चों तक) को 1 लाख रुपये तक का बीमा कवर मिलेगा. कंपनी के मुताबिक बीमा योजना का फायदा एक अक्टूबर से 30 नवंबर के बीच Bolero pickup series की गाड़ी खरीद कर उठाया जा सकता है.

इसमें Pickup मैक्सी ट्रक, सिटी Pickup और कैंपर गाड़ियां शामिल हैं. कंपनी के मुताबिक नई गाड़ी खरीदने से 9.5 महीने तक बीमा कवर रहेगा. M&M के VP सेल्स  सतेंद्र सिंह बाजवा ने बताया कि Pickup के ग्राहकों को लगातार यात्रा करनी होती है. वे आसपास के लोगों से बातचीत से बच नहीं सकते हैं. इसलिए उन्हें बीमा कवर दिया जा रहा है. कंपनी ने कहा कि उसने बीमा योजना के लिए ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी (Oriental insurance company) के साथ समझौता किया है.

ये भी पढ़ें: आम आदमी के लिए राहत की खबर, सस्ती हुई तुअर और उड़द की दालें

बता दें कि Mahindra and Mahindra ने बीते हफ्ते Thar को नए डिजाइन में पेश किया था. इस SUV की बुकिंग शुरू होने के 4 दिन के भीतर ही 9,000 बुकिंग मिल गई. कंपनी के मुताबिक पहले चरण में देश के 18 शहरों में ही उसकी बुकिंग शुरू हुई है. इन शहरों में SUV की टेस्ट ड्राइविंग और डेमो दिखाने की भी सुविधा है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.