Advertisement
photoDetails1hindi

Ratan Tata ने भी किया है Generic Aadhaar में निवेश, ऐसे लें इसकी Franchisee, होगी बंपर कमाई

अगर आप भी कम निवेश में बंपर मुनाफे वाला बिजनेस करना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतर विकल्प है. Generic Aadhaar एक फार्मेसी बिजनेस है जो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से किया जा सकता है. आपको बता दें कि इस कंपनी में Ratan Tata ने खुद निवेश किया है. यहां दवाई पर ग्राहकों को 80 फीसदी तक छूट मिलती है वहीं दुकानदार को 40 फीसदी तक का मार्जिन मिलता है. आइये जानते हैं इस बिजनेस के बारे में विस्तार से.

ग्राहक और दुकानदार दोनों की बल्ले-बल्ले

1/6
ग्राहक और दुकानदार दोनों की बल्ले-बल्ले

जो लोग पहले से अपना मेडिकल स्टोर चला रहे हैं या जो नए स्टोर की शुरुआत करना चाहते हैं, दोनों को ही कंपनी अपनी फ्रेंचाइजी देती है. इसका सबसे बड़ा फायदा ये है कि इसमें ग्राहक और दूकानदार दोनों को बंपर लाभ मिलता है. दवाई की बड़ी कंपनियां 15-20 फीसदी तक अधिकतम मार्जिन देती हैं. जबकि यह कंपनी 40 फीसदी तक मार्जिन देती है. और ग्राहकों को दवाई पर 80 फीसदी तक छूट मिलती है.

सस्ती दवाइयों का बेहतर विकल्प

2/6
सस्ती दवाइयों का बेहतर विकल्प

इसमें कंपनी आपको टेक्निकल सपॉर्ट देती है. इसमें आपको लोकल ऑनलाइन ऑर्डर का भी फायदा मिलेगा. कंपनी आपको 700 तरह की जेनरिक मेडिसिन उपलब्ध करवाती है. यहां ग्राहकों को दवाओं पर 80 फीसदी तक छूट मिलती है. जिससे ग्राहकों की कमी नहीं होती है. Generic Aadhaar महंगी दवाओं का सस्ता ऑप्शन है, जिसमें क्वॉलिटी के साथ कोई कंप्रोमाइज नहीं किया जाता है.

 

ऐसे करें आवेदन

3/6
ऐसे करें आवेदन

आप कंपनी की वेबसाइट पर जाएं. यहां आपको Business Opportunity का विकल्प दिखेगा. यहां क्लिक करने पर फ्रेंचाइजी के लिए ऑनलाइन फॉर्म खुलता है. यहां आपको अपना डिटेल जैसे- नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और शहर का नाम डालकर सेंड करना है. इसके अलावा फ्रेंचाइजी संबंधी जानकारी के लिए नीचे दिए गए नंबर्स पर कॉल किए जा सकते हैं. इसके लिए आप इन नंबर्स पर कांटेक्ट कर सकते हैं. पश्चिम भारत - 9653373636, उत्तरी भारत - 9653373640, पूर्वी भारत - 9653373641, दक्षिणी भारत - 9653373639)

30 हजार रिटेल आउटलेट खोलने का लक्ष्य

4/6
30 हजार रिटेल आउटलेट खोलने का लक्ष्य

कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इसका लक्ष्य देश में 30 हजार रिटेल आउटलेट खोलने का है. कंपनी 300 शहरों में पहुंचेगी और हर शहर में 100-100 रिटेल स्टोर खोलेगी. इसके अलावा ऑनलाइन फार्मेसी पर भी कंपनी का फोकस है. अगर आप भी जेनरिक आधार की फ्रेंचाइजी के लिए कॉर्पोरेट ऑफिस का मोबाइल नंबर 9820493888 ये है. आप info@genericaadhaar.com पर मेल भी किया जा सकता है.

 

क्या है कंपनी का उद्देश्य

5/6
क्या है कंपनी का उद्देश्य

Generic Aadhaar पर आपको 1000 से अधिक प्रकार की दवाएं मिल जाएंगी. कंपनी का उद्देश्य है कि देश के हर गरीब लोगों तक सस्ती दरों पर जरूरी दवाई मिल सके. यही वजह है कि कंपनी फ्रेंचाइजी मॉडल पर अपने ब्रांच का विस्तार कर रही है. अह तक 130 से ज्यादा शहरों और 18 से अधिक राज्यों में Generic Aadhaar ने अपनी पहुंच बना ली है. कंपनी आपको भी अपना बिजनेस शुरू करने का मौका दे रही है. सबसे खास बात यह है कि इस फील्ड में कंपनी की अपनी मोनोपॉली है यानी आपका कोई कॉम्पिटिटर नहीं होगा. 

 

रतन टाटा ने भी किया निवेश

6/6
रतन टाटा ने भी किया निवेश

जेनरिक आधार की शुरुआत 16 साल के एंटरप्रेन्योर अर्जुन देशपांडे (Arjun deshpandey) ने 2018 में महाराष्ट्र के ठाणे से की थी. आपको बता दें कि दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) को उनका यह आइडिया इतना पसंद आया कि उन्होंने इस कंपनी में भारी भरकम निवेश किया. जेनेरिक आधार एक तेजी से बढ़ती और उभरती भारतीय फार्मा कंपनी है जिसका भविष्य सुनहरा दीखता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़