close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नागपुर स्थित RSS मुख्यालय में संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले रतन टाटा

सूत्रों के मुताबिक, रतन टाटा मंगलवार को नागपुर पहुंचे थे और संघ प्रमुख भागवत से मुलाकात के बाद बुधवार को वापस लौट गए. 

नागपुर स्थित RSS मुख्यालय में संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले रतन टाटा
अगस्त 2018 में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. (फाइल)

नागपुर: दिग्गज उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सर संघ चालक मोहन भागवत से नागपुर में मुलाकात की. संघ के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. टाटा बुधवार को दूसरी बार संघ मुख्यालय पहुंचे हैं. इससे पहले वह 28 दिसंबर 2016 को संघ मुख्यालय गए थे. सूत्रों ने कहा कि टाटा मंगलवार को नागपुर पहुंचे थे और संघ प्रमुख भागवत से मुलाकात के बाद बुधवार को वापस लौट गए. संघ के पदाधिकारी ने कहा कि रतन टाटा और भागवत की यह शिष्टाचार भेंट थीं. पिछले साल अगस्त में, टाटा ने संघ के दिवंगत नेता नाना पालकर की जन्मशती के अवसर पर मुंबई में एक कार्यक्रम में भागवत के साथ मंच साझा किया था. 

इस बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मुंबई साउथ से कांग्रेस प्रत्याशी मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया. एक वीडियो में मुकेश अंबानी ने कहा, 'मिलिंद दक्षिण मुंबई के आदमी हैं. उन्होंने दस वर्ष तक दक्षिण मुंबई का प्रतिनिधित्व किया है. मैं मानता हूं कि मिलिंद को दक्षिण मुंबई के सामाजिक, आर्थिक और सांकृतिक पारिस्थितिक तंत्र का गहन बोध है.' उन्होंने यह भी कहा कि मिलिंद के नेतृत्व में दक्षिण मुंबई के छोटे और बड़े उद्योगों का विकास होगा. 

Ratan Tata meets Mohan Bhagwat at Nagpur RSS headquarter

इसके अलावा कोटक महिंद्रा बैंक के चेयरमैन उदय कोटक ने भी मिलिंद देवड़ा की तारीफ की और कहा कि  'मिलिंद ही दिल्‍ली में मुंबई का कनेक्शन है. मैं मानता हूं कि मिलिंद दक्षिण मुंबई को समझते हैं. उनका परिवार लंबे समय से मुंबई से जुड़ा है.'