Reliance Jio ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लांच किया 2 नए प्लान, लेकिन ये है शर्त
Advertisement

Reliance Jio ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लांच किया 2 नए प्लान, लेकिन ये है शर्त

हर प्लान की तरह इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग फ्री मिलता है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों (JioPhone यूजर्स) के लिए दो नए प्लान लांच किए हैं. एक टैरिफ प्लान 297 रुपये और दूसरा 594 रुपये का है. दोनों प्लान्स के तहत यूजर्स को रोजाना 500MB डेटा मिलेगा. इसके अलावा लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त होगी. दोनों प्लान के साथ जियो एप की सब्सक्रिप्शन फ्री होगी. बात अगर 297 रुपये के प्लान की करें तो इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की होगी. रोजाना 500MB 4जी डेटा मिलेगा. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी. इसके अलावा यूजर्स को कुल 300 SMS मिलेंगे. हर प्लान की तरह इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग फ्री मिलता है.

594 रुपये के प्लान की बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों (6 महीने) की होगी. इस प्लान में भी यूजर्स को रोजाना 500MB 4जी डेटा मिलेगा. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी. इसमें भी कुल 300 SMS मिलते हैं और 168 दिनों तक लोकल और एसटीडी कॉलिंग फ्री है. इसके अलावा जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी.

जानिए Reliance Jio, Vodafone और BSNL के एनुअल प्लान में क्या है खास

बता दें, रिलायंस जियो फोन के लिए प्लान 49 रुपये से शुरू होता है. इसके बाद 99 रुपये और 153 रुपये का प्लान है. 49 के प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है, जिसके लिए 1 जीबी डेटा और 50SMS मिलते हैं. फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ जियो ऐप्स की अनलिमिटेड ऐक्सेस भी मिलती है.

99 के प्लान के तहत 28 दिनों के लिए फ्री कॉलिंग के अलावा 500MB डेटा रोजाना मिलता है. हालांकि, इसमें 300 SMS मिलते हैं. इसके अलावा जियो ऐप्स की अनलिमिटेड ऐक्सेस भी मिलती है.

Walmart और Amazon को टक्कर देने मुकेश अंबानी रखेंगे E-Commerce की दुनिया में कदम

सबसे पॉपुलर 153 का प्लान है जिसमें सबकुछ वैसा ही है लेकिन, यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डेटा मिलता है और 100 SMS भी रोजाना मिलते हैं. सभी प्लान की तरह इसमें भी जियो ऐप्स की अनलिमिटेड ऐक्सेस भी मिलती है. ऊपर के सभी प्लान केवल जियो फोन के लिए उपलब्ध है.

Trending news