एंबी वैली की नीलामी को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में सहारा प्रमुख की अर्जी
Advertisement
trendingNow1336027

एंबी वैली की नीलामी को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में सहारा प्रमुख की अर्जी

सहारा प्रमुख सुब्रत राय ने एंबी वैली की नीलामी को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. अर्जी में मांग की गई है कि एंबी वैली की नीलामी को फिलहाल रोका जाए क्योंकि रुपए वापस करने के लिए किसी और प्लान पर काम किया जा रहा है. अर्जी पर गुरुवार या शुक्रवार को सुनवाई हो. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस पर विचार करेंगे.

सुप्रीम कोर्ट में सहारा प्रमुख की अर्जी. (FILE)

नई दिल्ली: सहारा प्रमुख सुब्रत राय ने एंबी वैली की नीलामी को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. अर्जी में मांग की गई है कि एंबी वैली की नीलामी को फिलहाल रोका जाए क्योंकि रुपए वापस करने के लिए किसी और प्लान पर काम किया जा रहा है. अर्जी पर गुरुवार या शुक्रवार को सुनवाई हो. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस पर विचार करेंगे.

सुप्रीम कोर्ट ने 25 जुलाई को सहारा प्रमुख को 7 सितंबर तक 1805 करोड़ रुपए जमा कराने के आदेश दिए थे. सुप्रीम कोर्ट ने कहा-एमबी वैली प्रॉपर्टी के नीलाम करने की प्रक्रिया शुरू हो. कोर्ट ने कहा कि पहले बकाया पैसे जमा हो उसके बाद हम देखेंगे कि निवेशक को पैसा आपके कहे मुताबिक मिला था या नहीं. हम ये भी देखेंगे कि वे निवेशक थे, काल्पनिक थे या चांद से आए थे. सुप्रीम कोर्ट ने सहारा की उस दलील को ठुकरा दिया, जिसमें उन्होंने बकाया 9017 करोड़ चुकाने के लिए डेढ़ साल का समय मांगा था.

Trending news