शेयर बाजार मजबूत, सेंसेक्स में 185 अंक की तेजी, निफ्टी 10350 के पार
Advertisement

शेयर बाजार मजबूत, सेंसेक्स में 185 अंक की तेजी, निफ्टी 10350 के पार

कारोबार के चौथे दिन भी बाजारों में मजबूती बनी हुई है. गुरुवार को शेयर बाजार ने अच्छी शुरुआत की. सेंसेक्स और निफ्टी 0.5 फीसदी की मजबूती के साथ कारोबार कर रहे हैं.

गुरुवार को शेयर बाजारों में मजबूत शुरुआत देखने को मिली है.

नई दिल्ली: कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन भी बाजारों में मजबूती बनी हुई है. गुरुवार को शेयर बाजार ने अच्छी शुरुआत की. सेंसेक्स और निफ्टी 0.5 फीसदी की मजबूती के साथ कारोबार कर रहे हैं. सेंसेक्स में 185 अंकों की तेजी के साथ 33403 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. वहीं, निफ्टी 60 अंकों की मजबूती के साथ 10350 के पार निकल गया. मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है. मिडकैप 100 इंडेक्स 0.8 फीसदी मजबूत है. वहीं, बीएसई स्मॉलकैप इंडेक्स में 0.8 फीसदी की मजबूती देखने को मिल रही है.

  1. कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन भी बाजारों में मजबूती
  2. सेंसेक्स और निफ्टी 50 में 0.5 फीसदी की मजबूती
  3. निफ्टी के सभी सेक्टर में हरे निशान में कारोबार

सभी सेक्टर हरे निशान में
निफ्टी के सभी सेक्टर हरे निशान में कारोबार कर रहे हैं. बैंक निफ्टी 0.5 फीसदी की तेजी के साथ 25320 के स्तर पर है. पीएसयू बैंक, ऑटो, एफएमसीजी, मेटल, फार्मा, कंज्यूमर ड्युरेबल्स और ऑयल एंड गैस शेयरों में भी अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है.

इन शेयरों पर है नजर
बाजार के मजबूत कारोबार में टाटा मोटर्स, टाटा मोटर्स डीवीआर, एचयूएल, हिंडाल्को, भारती एयरटेल, एसबीआई और डॉ रेड्डीज में बड़ी तेजी देखने को मिली है. वहीं, कोल इंडिया, एचडीएफसी, पावर ग्रिड, जी एंटरटेनमेंट और आयशर मोटर्स जैसे दिग्गज शेयर गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं. 

Trending news