Swiggy ने लॉन्च किया नया फीचर, अब 10 मिनट में खाना होगा डिलीवर; इन शहरों में मिलेगी यह सुविधा
Advertisement
trendingNow12459534

Swiggy ने लॉन्च किया नया फीचर, अब 10 मिनट में खाना होगा डिलीवर; इन शहरों में मिलेगी यह सुविधा

Swiggy Bolt Service: बोल्ट के तहत बर्गर, गर्म पेय पदार्थ, ठंडे पेय पदार्थ, नाश्ते के सामान और बिरयानी जैसे लोकप्रिय व्यंजन पेश किए जाते हैं, जिन्हें बनाने में कम-से-कम समय लगता है.

Swiggy ने लॉन्च किया नया फीचर, अब 10 मिनट में खाना होगा डिलीवर; इन शहरों में मिलेगी यह सुविधा

Swiggy: ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप स्विगी ने बोल्ड सर्विस शुरू करने की घोषणा है. इसके तहत ग्रॉसरी की तरह अब खाना भी सिर्फ 10 मिनट में डिलीवर होगा. स्विगी ने शुक्रवार को 10 मिनट में खाद्य और पेय पदार्थ की आपूर्ति करने वाली सेवा ‘बोल्ट’ शुरू करने की घोषणा की. स्विगी अपना आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) लाने वाली है. 

यह सेवा छह प्रमुख शहरों- हैदराबाद, मुंबई, दिल्ली, पुणे, चेन्नई और बेंगलुरु में प्रमुख स्थानों पर पहले से ही परिचालन में है. आने वाले कुछ सप्ताह में इसे और जिलों में लाया जाएगा. बोल्ट उपभोक्ता के दो किलोमीटर के दायरे में चुनिंदा रेस्तराओं से त्वरित भोजन वितरण सेवा प्रदान करता है.

बोल्ड सर्विस के तहत इन चीजों की होगी डिलीवरी 

स्विगी ने कहा है कि आने वाले हफ्तों में यह सेवा और क्षेत्रों में भी लाई जाएगी. बोल्ट के तहत बर्गर, गर्म पेय पदार्थ, ठंडे पेय पदार्थ, नाश्ते के सामान और बिरयानी जैसे लोकप्रिय व्यंजन पेश किए जाते हैं, जिन्हें बनाने में कम-से-कम समय लगता है. स्विगी ने कहा कि यह आइसक्रीम, मिठाई और स्नैक्स जैसे पैकिंग के लिए तैयार व्यंजनों पर भी ध्यान केंद्रित करेगी. 

कंपनी ने बताया कि विशेष रूप सेॉ डिलीवरी पार्टनर (आपूर्ति भागीदारों) को बोल्ट और नियमित ऑर्डर के बीच अंतर के बारे में जानकारी नहीं दी जाती है. इसका मतलब है कि डिलीवरी समय के आधार पर उन्हें न तो दंडित किया जाता है और न ही प्रोत्साहन दिया जाता है. 

दस साल पहले लॉन्च हुई थी स्विगी

स्विगी के फूड मार्केटप्लेस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) रोहित कपूर ने कहा, “बोल्ट बेजोड़ सुविधा प्रदान करने के हमारे मिशन में अगली पेशकश है. दस साल पहले, स्विगी ने औसत प्रतीक्षा समय को 30 मिनट तक कम करके खाद्य वितरण में क्रांति ला दी थी. अब हम इसमें और कमी ला रहे हैं." 

TAGS

Trending news