नई Car खरीदने पर कंपनियां दे रही 3 लाख रुपये तक का Discount, इन 5 गाड़ियों पर मिल रही सबसे ज्यादा छूट
Advertisement

नई Car खरीदने पर कंपनियां दे रही 3 लाख रुपये तक का Discount, इन 5 गाड़ियों पर मिल रही सबसे ज्यादा छूट

कोरोना महामारी (Coronavirus) की वजह से देश में ठप पड़े बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कार कंपनियों कई तरीके अपना रही हैं. वे ग्राहकों को कई तरह के ऑफर दे रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना महामारी (Coronavirus) की वजह से देश में लगे लॉकडाउन ने इस साल भी कार निर्माता कंपनियों को झटका दे दिया है. महामारी की वजह से लोगों की आमदनी घट गई है, जिसका सीधा असर इस साल भी गाड़ियों की बिक्री पर पड़ रहा है.

  1. तगड़ा डिस्काउंट दे रही कंपनियां
  2. इस गाड़ी पर मिल रही 3 लाख तक की छूट
  3. इस कार पर डेढ़ लाख रुपये तक की छूट

तगड़ा डिस्काउंट दे रही कंपनियां

महामारी के दौर में किसी तरह बिजनेस बनाए रखने के लिए अधिकतर कंपनियां कारों की बिक्री पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर (Car Discount Offers) कर रही हैं. अगर आपके पास बजट है तो आपके पास सस्ते में कार खरीदने का बढ़िया मौका है. यहां पर हम आपको 5 ऐसी गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिन पर मई 2021 में सबसे ज्यादा छूट मिल रही हैं. 

इस गाड़ी पर मिल रही 3 लाख तक की छूट

अगर सबसे ज्यादा छूट की बात की जाए तो महिंद्रा की प्रीमियम एसयूवी Alturas G4 पहले नंबर पर है. इस कार की कीमत 28.74 लाख रुपये से शुरू होकर 31.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. इसमें 2.2 लीटर का 4 सिलिंडर डीजल इंजन (180PS/420Nm) दिया गया है, जो 7 स्पीड AT गियरबॉक्स के साथ जुड़ा है. इस कार की खरीद पर 2.2 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 11,500 रुपये का कार्पोरेट डिस्काउंट और 20 हजार रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज दी जा रही है. 

इस कार पर डेढ़ लाख रुपये तक की छूट

यह भारत में बिकने वाली हुंडई की इकलौती इलेक्ट्रिक कार है. कोना ( Hyundai Kona) इलेक्ट्रिक फुल चार्ज में 452 किमी तक की रेंज देती है और केवल 9.7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. कार की कीमत 23.77 लाख रुपये से शुरू होकर 24.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. मई में इस इलेक्ट्रिक एसयूवी पर 1.5 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट (Car Discount Offers) मिल रहा है. इसके अलावा कोई छूट नहीं है.

कंपनी दे रही 1 लाख का डिस्काउंट

रेनो डस्टर (Renault Duster) कार की कीमत 9.73 लाख रुपये से शुरू होकर 14.12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. इस कार पर वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग छूट मिल रही है. सबसे ज्यादा छूट 1.3 लीटर टर्बो RXS वेरिएंट पर है. इस पर कंपनी 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 15 हजार रुपये तक का लॉयल्टी बोनस और 30 हजार तक का कार्पोरेट डिस्काउंट (या 15 हजार का रुरल डिस्काउंट) दे रही है. 

यहां उठा सकते हैं 98 हजार रुपये का फायदा

Mahindra XUV500 कार की कीमत 15.52 लाख रुपये से शुरू होकर 20.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. 
इस कार में अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से 51,500 तक का कैश डिस्काउंट ऑफर (Car Discount Offers) किया जा रहा है. इसके अलावा, 25,000 का एक्सचेंज बोनस और 6,500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है. कार के साथ 15 हजार रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज भी दी जा रही है. 

यह भी पढ़ें- आ गई Kia की नई Electric Car EV6, फुल चार्ज पर चलेगी 500 किलोमीटर, जानिए कीमत

यह कंपनी दे रही है 78 हजार रुपये की छूट

निसान किक्स (Nissan Kicks) की एसयूवी कारों की कीमत 9.49 लाख रुपये से शुरू होकर 14.64 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक होती है. कंपनी अपनी एसयूवी पर 75 हजार रुपये तक की छूट (Car Discount Offers) दे रही है. इसमें 20 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये तक का अतिरिक्त बोनस शामिल है. 

LIVE TV

Trending news