Hero Motocorp ने महंगा किया बाइक और स्कूटर, 1 अप्रैल से 2,500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम
X

Hero Motocorp ने महंगा किया बाइक और स्कूटर, 1 अप्रैल से 2,500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

Hero Motocorp Price Hike: कारों के बाद अब मोटरसाइकिल भी महंगी होने लगी है. दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने अपनी मोटरसाइकिलों के दाम बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी 1 अप्रैल, 2021 से मोटरसाइकिल और स्कूटर की कीमतें बढ़ाएगी.

Hero Motocorp ने महंगा किया बाइक और स्कूटर, 1 अप्रैल से 2,500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

नई दिल्ली: Hero Motocorp Price Hike: कारों के बाद अब मोटरसाइकिल भी महंगी होने लगी है. दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने अपनी मोटरसाइकिलों के दाम बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी 1 अप्रैल, 2021 से मोटरसाइकिल और स्कूटर की कीमतें बढ़ाएगी. हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि कच्चे माल के दाम बढ़ने के असर को कम करने के लिए कीमतें बढ़ाना जरूरी हो गया है.

Hero Motocorp ने बाइक, स्कूटर के दाम बढ़ाए

Hero Motocorp की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि कई स्तरों के दोपहिया वाहनों की कीमतों में 2,500 रुपये तक की बढ़ोतरी की जाएगी. किस बाइक या स्कूटर में कितनी बढ़ोतरी होगी ये मॉडल और बाजार विशेष पर निर्भर होगा. Hero Motocorp ने कहा कि कंपनी लागत बचत कार्यक्रम को आगे बढ़ा रही है, ताकि ग्राहकों पर कम से कम असर हो.

ये भी पढ़ें- Petrol Price Today 24 March 2021 Updates: पेट्रोल-डीजल के मोर्चे पर मिली राहत! 25 दिन की शांति के बाद घटे दाम

 

कारें भी महंगी हुईं 

आपको बता दें कि इसके पहले देश की सबसे बड़ी कार कंपनी Maruti और Nissan India ने अपनी कारों के दाम 1 अप्रैल से बढ़ाने का ऐलान किया है. इन दोनों कंपनियों ने भी महंगे कच्चे माल के दबाव का हवाला दिया है. कंपनियों ने कहा है कि बीते कई दिनों महंगे कच्चे माल की वजह से हम पर दबाव था, इसलिए कीमतें बढ़ाना हमारी मजबूरी है. हालांकि कीमतों में कितना इजाफा किया जाएगा इसे लेकर अबतक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़ें- PF को लेकर सरकार ने दी बड़ी राहत! अब 5 लाख तक के योगदान पर ब्याज होगा टैक्स फ्री

LIVE TV

Trending news