Corona Vaccine लगवा चुके हैं तो Pizza पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, रेस्टोरेंट का आधा बिल होगा माफ!

अगर आप पिज्जा ऑर्डर करने जा रहे हैं तो आपको 400 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है, बशर्ते आपने कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवा ली है.

Corona Vaccine लगवा चुके हैं तो Pizza पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, रेस्टोरेंट का आधा बिल होगा माफ!

Corona Vaccine Offers: अगर आप पिज्जा ऑर्डर करने जा रहे हैं तो आपको 400 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है, बशर्ते आपने कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवा ली है. पिज्जा चेन Domino’s मोबाइल ऐप से ऑर्डर करने वाले अपने वैक्सीनेटेड कस्टमर्स को डिस्काउंट ऑफर कर रहा है.  इसके अलावा भी, कपड़ों की शॉपिंग, रेस्टोरेंट में खाना खाने पर भी वैक्सीन लगवा चुके लोगों को कई दूसरी कंपनियां डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. 

Domino’s का ऑफर

Domino’s अपने #HaathBadhao #VaccineLagao इंडिया कैम्पेन के जरिए 400 रुपये के ऑफर दे रहा है, जिसे 4 ऑर्डर पर हर बार 100-100 रुपये करके हासिल किया जा सकता है. ये डिस्काउंट Domino's ऐप के जरिए ऑर्डर करने पर मिल रहा है. Domino's को इससे ऑनलाइन खरीद में तेजी दिखाई दी है. डोमिनोज के देश के 293 शहरों में 1,360 रेस्टोरेन्ट हैं. 

ये भी पढ़ें- Bumper Return Stocks: ये हैं छप्परफाड़ कमाई कराने वाले 5 शेयर, 50,000 बन गए 80.65 लाख रुपये!

कई और बड़े ब्रांड्स ने भी की शुरुआत

Domino’s उन ब्रांड्स में शामिल हो गया है जो अपना मार्केटिंग कैंपेन के जरिए खपत बढ़ाने के लिए वैक्सीनेशन का इस्तेमाल कर रहे हैं. AB InBev, OkCupid and Tinder जैसी कई बड़ी कंपनियों ने वैक्सीनेशन को ध्यान में रखते हुए अपनी मार्केटिंग कैम्पेन की शुरुआत की है. 

पिछले हफ्ते, मेन्सवियर ब्रांड Peter England ने उन ग्राहकों के लिए 1,000 रुपये की छूट का ऐलान किया था जिन्होंने वैक्सीन लगवा ली है. McDonald's और Godrej Appliances ने भी ऐसा ही ऑफर अपने ग्राहकों के लिए शुरू किया है.

Indigo का ऑफर

एयरलाइन कंपनी Indigo ने भी कम से कम एक डोज लगवा चुके यात्रियों के लिए टिकट बुकिंग पर 10 परसेंट डिस्काउंट का ऑफर शुरू किया है. हालांकि कंपनी ने कहा है कि डिस्काउंट केवल बेस फेयर पर मिलेगा और सीमित सीटों पर इसका लाभ दिया जाएगा. कंपनी का कहना है कि जो लोग टिकट पर इस छूट का फायदा उठाएंगे उन्हें अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट कैरी करना होगा और उसे एयरपोर्ट पर चेक-इन काउंटर के साथ-साथ बोर्डिंग गेट पर भी जमा कराना होगा. 

ये भी पढ़ें- Bank Privatisation: Central Bank और IOB के निजीकरण की तैयारी! सरकार के बीच बैठकों का दौर

रेस्टोरेंट में 50 परसेंट डिस्काउंट 

गुरुग्राम के सेक्टर-29 में मौजूद कई रेस्टोरेंट्स और बार में भी ऐसा ही ऑफर मिल रहा है. ये लोगों को वैक्सीन लगवाने पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रहे हैं. कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाने वाले को 25 फीसदी और दूसरी डोज लगवाने वालों को 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.