घर बैठे खरीद सकेंगे YAMAHA की बाइक, कंपनी ने लांच किया वर्चुअल स्टोर
Advertisement

घर बैठे खरीद सकेंगे YAMAHA की बाइक, कंपनी ने लांच किया वर्चुअल स्टोर

कोरोना वायरस महामारी के चलते गाड़ियों की बिक्री में काफी कमी देखने को मिली है. चार पहिया के अलावा दोपहिया वाहन भी काफी कम संख्या में बिक रहे हैं. क्योंकि बहुत कम संख्या में लोग शोरूम पर जा रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः कोरोना वायरस महामारी के चलते गाड़ियों की बिक्री में काफी कमी देखने को मिली है. चार पहिया के अलावा दोपहिया वाहन भी काफी कम संख्या में बिक रहे हैं क्योंकि बहुत कम संख्या में लोग शोरूम पर जा रहे हैं. ऐसे में अब कंपनियां वर्चुअल स्टोर के जरिए अपनी बिक्री को बढ़ा रही हैं. 

टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी यामाहा (YAMAHA) ने अपने कस्टमर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए वर्चुअल स्टोर (VIRTUAL STORE) पेश किया है. बाइक (Bike) और स्कूटर (Scooters) की इस ऑनलाइन सेल प्लेटफॉर्म के लिए कंपनी ने नई वेबसाइट शुरू की है. 

ये वेबसाइट शुरू की
ऑनलाइन बिक्री के लिए यामाहा ने नई वेबसाइट https://www.yamaha-motor-india.com/ और https://shop.yamaha-motor-india.com/ लॉन्च की है. इसी वेबसाइट पर आप वर्चुअल स्टोर का विजिट कर सकते हैं.  आप घर बैठे अपनी पंसदीदा मोटर साइकिल या स्कूटर खरीद पाएंगे. वर्चुअल स्टोर में आपको घर बैठे शोरूम वाला एक्सपीरियंस होगा.

चेन्नई से शुरुआत
यामाहा मोटर इंडिया के वर्चुअल स्टोर के तहत बाइक और स्कूटर्स की बिक्री की शुरुआत चेन्नई से हुई है. साल के अंत तक देशभर के 300 डीलरों को इसमें शामिल किया जाएगा. कंपनी ने The Call of the Blue कैम्पेन के तहत यह नया प्लेटफॉर्म शुरू किया है. नई वेबसाइट से आप अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद से जुड़ी जानकारियों के लिए डोर स्टेप सर्विस भी ले सकते हैं. यामाहा के डीलर कस्टमर्स से कॉन्टैक्टलेस संपर्क के लिए व्हाट्सऐप नंबर जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा भी लेंगे.

यह भी पढ़ेंः आम आदमी की थाली से दूर हुईं हरी सब्जियां, आलू-टमाटर की कीमतों में आया दोगुना उछाल

ये भी देखें---

Trending news