संकट में फंसे YES बैंक के ग्राहकों के लिए आई यह बड़ी खुशखबरी!
Advertisement
trendingNow1651312

संकट में फंसे YES बैंक के ग्राहकों के लिए आई यह बड़ी खुशखबरी!

YES बैंक ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

(फोटो साभार - रॉयटर्स)

नई दिल्ली: संकट में फंसे YES बैंक (Yes Bank) के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. YES बैंक के खाताधारक अब किसी भी बैंक के ATM से अपना कैश निकाल (Cash withdrawal) सकेंगे. YES बैंक ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. बता दें आर्थिक संकट में फंसे YES बैंक ने यह सुविधा पहले वापस ले ली थी.

  1. किसी भी एटीएम से पैसा निकाल सकेंगे YES बैंक के खाताधारक
  2. पहले यह सुविधा बैंक ने खत्म कर दी थी 
  3. YES बैंक ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है

इससे पहले Yes बैंक के फाउंडर राणा कपूर (Rana Kapoor) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लगभग 31 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. बता दें कि शनिवार दोपहर 12:00 बजे से ही राणा कपूर से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ चल रही थी. 

ईडी ने मुंबई में यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर से पूछताछ करने के अलावा अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए उनकी तीन बेटियों के आवास पर भी छापेमारी की. ईडी के एक सूत्र ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने यस बैंक घोटाले में अपनी जांच का विस्तार किया है और वह मुंबई और नई दिल्ली में तीन स्थानों पर तलाशी ली गई.

सूत्र ने कहा कि राणा कपूर की तीनों बेटियों राखी कपूर टंडन, रोशनी कपूर और राधा कपूर के आवासीय परिसरों में तलाशी ली गई. सूत्र ने कहा कि कपूर की बेटियों के आवासीय परिसरों की तलाशी इसलिए ली जा रही है, क्योंकि वे घोटाले की कथित लाभार्थी हैं.

बात दें संकट से जूझ रहे Yes बैंक पर आरबीई ने कई तरह की पाबंदियां लगा दी है. आरबीआई ने 30 दिनों के लिए यस बैंक बोर्ड को निलंबित कर दिया है, जिसके बाद अब प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई सामने आई है. आरबीआई ने इसके लिए एक प्रशासक भी नियुक्त किया है और बैंक के खाताधारकों को एक महीने में केवल 50,000 रुपये निकालने की इजाजत है.

Trending news