Railway Recruitment: रेलवे में नौकरी के लिए आपने किया था अप्लाई, तो आपके लिए आया है ये अपडेट
Advertisement
trendingNow12483338

Railway Recruitment: रेलवे में नौकरी के लिए आपने किया था अप्लाई, तो आपके लिए आया है ये अपडेट

RRB JE Application Status Check 2024: रेलवे में नौकरी के लिए अगर आपने भी आवेदन किया था तो आपके लिए एप्लीकेशन स्टेट्स लिंक कर एक्टिव हो जाएगा.

Railway Recruitment: रेलवे में नौकरी के लिए आपने किया था अप्लाई, तो आपके लिए आया है ये अपडेट

Railway Recruitment 2024: रेलवे भर्ती बोर्ड ने जूनियर इंजीनियर, डिपो मैटेरियल सुपरिंटेंडेंट, केमिकल एंड मेटलर्जिकल असिस्टेंट, केमिकल सुपरवाइजर (रिसर्च) और मेटलर्जिकल सुपरवाइजर (रिसर्च) के संबंध में एक नोटिस जारी किया है, जिसके अनुसार 23 अक्टूबर को एप्लीकेशन स्टेटस लिंक एक्टिव हो जाएगा.  उम्मीदवारों के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और आवेदन में दी गई ईमेल आईडी पर एसएमएस और ईमेल के माध्यम से इसकी सूचना दी जाएगी. भारतीय रेलवे 6 से 13 दिसंबर तक जेई पदों के लिए कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट 1 आयोजित कर रहा है.

आरआरबी जेई एप्लीकेशन स्टेट्स लिंक 2024
यह लिंक कल भारतीय रेलवे के ऑनलाइन आवेदन लिंक पर उपलब्ध होगा. आवेदनों की जांच पूरी हो चुकी है और उम्मीदवार www.rrbapply.gov.in पर अपने यूजर क्रेडेंशियल के साथ लॉगिन करके अपने आवेदन का स्टेट्स देख सकते हैं. शर्तों के साथ प्रोविजनल रूप से स्वीकृत और अस्वीकृत (कारण सहित) लॉगिन के अंतर्गत उपलब्ध कराए जाएंगे.

आरआरबी जेई एडमिट कार्ड 2024
एडमिट कार्ड परीक्षा से दो दिन पहले उपलब्ध होगा. जिन उम्मीदवारों का आवेदन स्वीकार किया जाता है, वे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और परीक्षा की तारीख, समय और प्लेस चेक कर सकते हैं.

आधिकारिक नोटिस में लिखा है, "हालांकि अनंतिम रूप से पात्र उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार करने में हर सावधानी बरती गई है. आरआरबी किसी भी अनजाने त्रुटि या टाइपोग्राफिकल/प्रिंटिंग गलतियों को सुधारने का अधिकार सुरक्षित रखता है. आरआरबी अस्वीकृत उम्मीदवारों से किसी भी पत्राचार पर विचार करने में असमर्थता जताता है. सभी स्वीकृत उम्मीदवारों (अनंतिम रूप से स्वीकृत / सशर्त रूप से स्वीकृत) की उम्मीदवारी पूरी तरह से अनंतिम है और उनकी उम्मीदवारी भर्ती प्रक्रिया के किसी भी चरण में या उसके बाद रद्द की जा सकती है, अगर उनके द्वारा उनके आवेदन में कोई असंगति/ कमी/ गलत रिकॉर्ड या डेटा पेश किया जाता है या भर्ती प्रक्रिया के किसी भी चरण में उम्मीदवारों की ओर से कोई कदाचार आरआरबी के ध्यान में आता है."

UP Police: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती का रिजल्ट कहां और कैसे कर पाएंगे चेक, ये है पूरा प्रोसेस

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती प्रक्रिया के बारे में लेटेस्ट अपडेट के लिए केवल आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों को ही देखें.

UP में निकलीं 5000 से ज्यादा नौकरी, सैलरी; एप्लीकेशन प्रोसेस समेत ये रही पूरी डिटेल

TAGS

Trending news