IAS Officer Marksheet: आईएएस अफसर ने दिखाई अपनी 10वीं की मार्कशीट, मिले थे इतने नंबर; 25 साल बाद खुला राज
Advertisement
trendingNow11271598

IAS Officer Marksheet: आईएएस अफसर ने दिखाई अपनी 10वीं की मार्कशीट, मिले थे इतने नंबर; 25 साल बाद खुला राज

IAS Class 10th Marksheet: आईएएस अफसर शाहिद चौधरी ने साल 1997 में दसवीं की परीक्षा पास की थी और अब जाकर उन्होंने खुलासा किया है कि उनके क्लास 10 में कितने मार्क्स आए थे.

आईएएस शाहिद चौधरी

IAS Officer Shahid Choudhary Class 10th Marksheet: सोशल मीडिया पर आईएएस अफसर शाहिद चौधरी (Shahid Choudhary) की क्लास 10 की मार्कशीट (Class 10th Marksheet) खूब वायरल हो रही है. उन्होंने स्टूडेंट्स की भारी मांग पर अपनी क्लास 10 की मार्कशीट ट्विटर पर शेयर की है. आईएएस अफसर शाहिद चौधरी ने बताया कि 25 साल बाद वो इस राज को खोल रहे हैं कि क्लास 10 में उसके कितने मार्क्स आए थे? बता दें कि आईएएस अफसर शाहिद चौधरी (IAS Officer Shahid Choudhary) जनजातीय कार्य विभाग (Tribal Affairs Department) में सेक्रेटरी हैं. आईएएस अफसर शाहिद चौधरी की क्लास 10 की मार्कशीट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

छात्रों की मांग पर शेयर की मार्कशीट

आईएएस अफसर शाहिद चौधरी ने ट्वीट किया, 'छात्रों की मांग पर, मेरी 10वीं क्लास की मार्कशीट है जो 1997 से राज है.'

आईएएस के आए थे इतने मार्क्स

बता दें कि आईएएस अफसर शाहिद चौधरी ने साल 1997 में जम्मू-कश्मीर स्टेट बोर्ड से दसवीं की परीक्षा पास की थी. उन्होंने फर्स्ट डिवीजन में क्लास 10 की परीक्षा पास की थी. उन्होंने 500 में 339 नंबर हासिल किए थे. आईएएस अफसर शाहिद चौधरी के गणित और सामाजिक विज्ञान में 55 अंक थे. इसके अलावा इंग्लिश में 70, हिंदी में 71 और विज्ञान में 88 नंबर आए थे.

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

आईएएस अफसर शाहिद चौधरी के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए शहबाज मिर्जा ने लिखा कि सर बाकी सब ठीक है. पर लगता है गणित और सामाजिक विज्ञान में हाथ तंग था.

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि उस जमाने के 339 आज के 475 के बराबर हैं.

मोहम्मद यासीन नामक एक यूजर ने लिखा कि हर कोई प्रतिभाशाली पैदा होता है लेकिन कुछ ही प्रतिभाशाली बन पाते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news