Bank Jobs 2023: बैंक में निकली हैं क्लर्क कम कैशियर की नौकरी, ये रहीं पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow12023671

Bank Jobs 2023: बैंक में निकली हैं क्लर्क कम कैशियर की नौकरी, ये रहीं पूरी डिटेल

Indore Paraspar Sahakari Bank: आप यहां इंदौर सहकारी बैंक भर्ती अभियान से संबंधित पात्रता, आयु सीमा, आवेदन और चयन प्रक्रिया, सैलरी और अन्य सहित सभी डिटेल देख सकते हैं.

Bank Jobs 2023: बैंक में निकली हैं क्लर्क कम कैशियर की नौकरी, ये रहीं पूरी डिटेल

Indore Sahakari Bank Recruitment 2023: इंदौर परस्पर सहकारी बैंक (आईपीएस बैंक) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर क्लर्क कम कैशियर के अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेश जारी किया है. इन पदों के लिए चयन एक ऑनलाइन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा जो फरवरी 2024 के महीने में अस्थायी रूप से आयोजित की जाएगी.

अधिसूचना में दिए गए तय पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवार 12 जनवरी, 2024 तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट-www.indoreparaspar.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आप यहां इंदौर सहकारी बैंक भर्ती अभियान से संबंधित पात्रता, आयु सीमा, आवेदन और चयन प्रक्रिया, सैलरी और अन्य सहित सभी डिटेल देख सकते हैं.

Indore Sahakari Bank Clerk Post Recruitment 2023: Important Dates 
इंदौर सहकारी बैंक ने क्लर्क कम कैशियर पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है. पद के लिए आवेदन प्रक्रिया 13 दिसंबर, 2023 से शुरू होगी. भर्ती प्रक्रिया से संबंधित सभी जरूरी जानकारी नीचे दी गई है.

  • आवेदन के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की शुरुआत: 13 दिसंबर, 2023

  • ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख: 12 जनवरी, 2024

  • फीस भुगतान करने की आखिरी तारीख: 12 जनवरी, 2024

  • ऑन-लाइन परीक्षा के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करने की तारीख: परीक्षा से 10 दिन पहले

  • ऑन-लाइन टेस्ट आयोजित करने की तारीख: संभावित रूप से फरवरी 2024 के महीने में.

Indore Sahakari Bank Jobs 2023 Vacancies
बैंक द्वारा क्लर्क कम कैशियर के पदों के लिए वैकेंसी की संख्या का खुलासा नहीं किया गया है. इस संबंध में जानकारी के लिए आप डिटेल्ड नोटिफिकेशन देख सकते हैं.
नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये  https://www.indoreparaspar.com/web/upload_files/advertisement-for-clerk.pdf है.

Educational Qualification
कैंडिडेट के पास किसी भी विषय में कम से कम 50 फीसदी नंबरों के साथ ग्रेजुएशन या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएशन या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष योग्यता होनी चाहिए.
आपको सलाह दी जाती है कि पदों की शैक्षणिक योग्यता के विवरण के लिए अधिसूचना लिंक देखें.
आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु कम से कम 21 साल होनी चाहिए वहीं अधिकतम आयु सीमा 35 साल रखी गई है. 

Trending news