DSSSB JPA एडमिट कार्ड, आपने भी भरा था सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म?
Advertisement
trendingNow12432612

DSSSB JPA एडमिट कार्ड, आपने भी भरा था सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म?

Sarkari Naukri in Delhi: यदि किसी भी उम्मीदवार को ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई कठिनाई होती है, तो वे 26 से 27 सितंबर, 2024 को सुबह 11 बजे से दोपहर 03.00 बजे के बीच बोर्ड कार्यालय में पर्सनल रूप से संपर्क कर सकते हैं

DSSSB JPA एडमिट कार्ड, आपने भी भरा था सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म?

DSSSB JPA Admit Card 2024 Link: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) 23 सितंबर, 2024 को जूनियर पर्सनल असिस्टेंट (अंग्रेजी) के पदों के लिए स्किल टेस्ट राउंड के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा. आयोग 29 सितंबर, 2024 को जूनियर पर्सनल असिस्टेंट (अंग्रेजी) के लिए स्किल टेस्ट आयोजित करेगा. स्किल टेस्ट दो शिफ्ट में आयोजित किया जाएगा और उम्मीदवारों के लिए रिपोर्टिंग का समय सुबह 09.00 बजे और दोपहर 12.00 बजे होगा.

ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट (अंग्रेजी) के लिए स्किल टेस्ट राउंड के लिए सफलतापूर्वक क्वालिफाई किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट -https://dsssb.delhi.gov.in/ से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक 23 सितंबर, 2024 को इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर एक्टिव हो जाएगा. यदि किसी भी उम्मीदवार को ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई कठिनाई होती है, तो वे 26 से 27 सितंबर, 2024 को सुबह 11 बजे से दोपहर 03.00 बजे के बीच बोर्ड कार्यालय में पर्सनल रूप से संपर्क कर सकते हैं और 26 सितंबर, 2024 को दोपहर 01.00 बजे तक ईमेल dssb-secy@nic.in के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं. 

डीएसएसएसबी जेपीए एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड लिंक

उम्मीदवारों को हॉल टिकट अपलोड होने के बाद उसे डाउनलोड करने के लिए लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल देना होगा. हालांकि, एडमिट कार्ड को नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है. 

Direct Link To Download: DSSSB JPA Admit Card 2024

डीएसएसएसबी जेपीए एडमिट कार्ड 2024 कैसे डाउनलोड करें? 

  • एडमिट कार्ड जारी होने के बाद आप नीचे दिए गए फेज का पालन करने के बाद हॉल टिकट डाउनलोड कर पाएंगे.

  • दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं - https://dsssb.delhi.gov.in/

​​Success Story: बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर पढ़ाई करके क्रैक किया NEET एग्जाम

  • पेज पर CONDUCTING OF SKILL TEST (SHORTHAND & TYPING) FOR THE POST OF JUNIOR PERSONAL ASSISTANT (ENGLISH), POST CODE-59/23, DELHI TRANSCO LIMITED लिंक पर क्लिक करें.

  • होम पेज पर लिंक पर अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें.

  • कैंडिडेट्स को एक नई विंडो में एडमिट कार्ड मिलेगा.

  • इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए सेव कर लें.

नौकरी के 35 एग्जाम में फेल होकर विजय पहले बने IPS फिर IAS, पढ़िए पूरी कहानी 

TAGS

Trending news