Metro Recruitment 2024: मेट्रो में निकली हैं बंपर भर्ती, आयु सीमा 45 साल, सैलरी 82660 रुपये महीना तक
Advertisement
trendingNow12329381

Metro Recruitment 2024: मेट्रो में निकली हैं बंपर भर्ती, आयु सीमा 45 साल, सैलरी 82660 रुपये महीना तक

BMRCL Notification: कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा, साइकोमेट्रिक टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा. 

Metro Recruitment 2024: मेट्रो में निकली हैं बंपर भर्ती, आयु सीमा 45 साल, सैलरी 82660 रुपये महीना तक

Metro Train Operator Recruitment: मेट्रो में नौकरी की तलाश करने वालों के लिए शानदार मौका है. सबसे खास बात ये है कि इस नौकरी के लिए 10वीं पास कैंडिडेट्स भी आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट बैंगलोर मेंट्रो में 69 स्टेशन कंट्रोलर/ ट्रेन ऑपरेटर वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. बैंगलोर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने बीएमआरसीएल के आधिकारिक नोटिफिकेशन जून 2024 के माध्यम से स्टेशन कंट्रोलर/ ट्रेन ऑपरेटर पदों को भरने के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 10-जुलाई-2024 तक ऑनलाइन और ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं. मतलब इन पदों के लिए आवेदन करने का आज आखिरी दिन है.

BMRCL Recruitment 2024 Eligibility Details

बीएमआरसीएल के आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग/ कम्यूनिकेशन/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग/ इलेक्ट्रिकल पावर सिस्टम/ इंडस्ट्री इलेक्ट्रॉनिक्स/ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में मैट्रिकुलेशन, डिप्लोमा पूरा करना चाहिए.

आयु सीमा की बात करें तो कैंडिडेट्स की आयु 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. आयु सीमा की गणना 14 जून 2024 से की जाएगी. मेट्रो के नियमों के मुताबिक आयु सीमा में छूट दी जाएगी. सेलेक्शन प्रोसेस की बात करें तो कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा, साइकोमेट्रिक टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा. 

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 10-जुलाई-2024 तक आधिकारिक वेबसाइट english.bmrc.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदक को संबंधित सेल्फ वेरिफाइड डॉक्यूमेंट्स के साथ ऑनलाइन आवेदन फॉर्म की हार्ड कॉपी महाप्रबंधक (एचआर), बैंगलोर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, थर्ड फ्लोर, बीएमटीसी कॉम्प्लेक्स, के.एच. रोड, शांतिनगर, बेंगलुरु-560027 को भेजनी होगी. यह ऑफिस में 15-जुलाई-2024 को या उससे पहले रिसीव हो जानी चाहिए.

स्टेट बैंक में निकली हैं नौकरी, बिना एग्जाम के इस आधार पर होगा सेलेक्शन

BMRCL Notification Important Links
आधिकारिक नोटिफिकेशन PDF: Click Here
अप्लाई ऑनलाइन: Click Here

Naukri 2024: 1217 पदों पर निकली नौकरी, 37 साल है आयु सीमा, ये रही बाकी डिटेल

Trending news