NTPC लिमिटेड ने जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर निकाली वैकेंसी, मिलेगी 40000 सैलरी, जानें एलिजिबिलिटी
Advertisement
trendingNow12480892

NTPC लिमिटेड ने जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर निकाली वैकेंसी, मिलेगी 40000 सैलरी, जानें एलिजिबिलिटी

NTPC Limited Recruitment 2024: नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए उम्मीदवार 28 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

NTPC लिमिटेड ने जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर निकाली वैकेंसी, मिलेगी 40000 सैलरी, जानें एलिजिबिलिटी

NTPC Limited Recruitment 2024: नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) लिमिटेड वर्तमान में जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन स्वीकार कर रहा है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने आवेदन जमा कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 28 अक्टूबर है. भर्ती अभियान का उद्देश्य कुल 50 पदों को भरना है. चयनित उम्मीदवारों को शुरू में एक साल के लिए नियुक्त किया जाएगा, जिसमें परफॉर्मेंस और ऑर्गेनाइजेशनल जरूरत के आधार पर एक्सटेंशन की संभावना है.

एलिजिबिलिटी:

आवेदकों के पास किसी मान्यता प्राप्त इंस्टीट्यूट से एग्रीकल्चर साइंस में बीएससी की डिग्री होनी चाहिए. रोल में बायोमास एंड वेस्ट मैनेजमेंट, ऑल्टरनेटिव यूज की खोज करना और किसानों और जनता के बीच जागरूकता बढ़ाना शामिल है.

सैलरी:
जूनियर एग्जीक्यूटिव को 40,000 रुपये मंथली सैलरी दी जाएगी. इसके अलावा, कंपनी द्वारा प्रदान किया गया घर या HRA, सेल्फ, जीवनसाथी, दो बच्चों और आश्रित माता-पिता के लिए मेडिकल बेनिफिट प्रदान किए जाएंगे.

आयु सीमा:
आवेदकों के लिए अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष है.

NTPC भर्ती 2024: महत्वपूर्ण निर्देश

उम्मीदवारों के पास अपनी BSc डिग्री में मिनिमम 40% अंक होने चाहिए. हालांकि, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए कोई मिनिमम मार्क्स की आवश्यकता नहीं है; वे केवल पासिंग मार्क्स के साथ एलिजिबल हैं.

आयु और योग्यता निर्धारित करने की कट-ऑफ तारीख 28 अक्टूबर है, जो आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख भी है.

आयु में छूट दी जाएगी: एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए 5 वर्ष, ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3 वर्ष और पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए 10 वर्ष. भूतपूर्व सैनिकों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट मिलेगी.

एनटीपीसी उम्मीदवारों का चयन करने के लिए ऑनलाइन स्क्रीनिंग टेस्ट और उसके बाद इंटरव्यू आयोजित कर सकता है. रिक्तियों की संख्या समायोजित की जा सकती है.

ऑर्गेनाइजेशनल जरूरतों के अनुसार जूनियर अधिकारियों को स्टेशनों, प्रोजेक्ट्स, जॉइंट वेंचर, सहायक कंपनियों और कार्यालयों सहित विभिन्न एनटीपीसी स्थानों पर फील्डवर्क सौंपा जाएगा.

Trending news