UPSSSC VDO Result 2024: यूपीएसएससी वीडीओ 2024 का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक
Advertisement
trendingNow12122413

UPSSSC VDO Result 2024: यूपीएसएससी वीडीओ 2024 का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

UPSSSC VDO Result 2024: लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन के मुताबिक कुल 4065 उम्मीदवारों को वीडीओ पदों के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. 

UPSSSC VDO Result 2024: यूपीएसएससी वीडीओ 2024 का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

UPSSSC VDO Re-exam Result 2024:  उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ग्राम विकास अधिकारी (VDO) री एग्जाम के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं. अगले राउंड के लिए ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) पदों के लिए कुल 4065 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. आयोग ने इन पदों के लिए 26-27 जून, 2023 को राज्य भर में पुन: परीक्षा आयोजित की थी. इन पदों के री एग्जाम में उपस्थित हुए ऐसे सभी उम्मीदवार अपना रिजल्ट UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट-upsssc.gov.in पर देख सकते हैं. 

Download UPSSSC VDO Result 2024

वीडीओ पदों के री एग्जाम का रिजल्ट चेक करने के लिए, उम्मीदवारों को होम पेज दिए लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करना होगा. हालांकि, आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डायरेक्ट अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://upsssc.gov.in/Online_App/Results.aspx?ID=109&Result_Type=P&Exam_... है. वीडीओ पदों के लिए प्रदर्शन के आधार पर, कुल 4065 उम्मीदवारों को अगले राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है.

How to Download UPSSSC VDO Result 2024?

सभी उम्मीदवार जो ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) पदों के लिए री एग्जाम में उपस्थित हुए थे, वे होम पेज पर दिए गए लिंक पर अपनी लॉगिन डिटेल डालकर अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. आधिकारिक वेबसाइट से अपना रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप का पालन कर सकते हैं.

  • स्टेप 1: स्टूडेंट्स सबसे पहले आधिकारिक पोर्टल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) -https:// upsssc.gov.in पर जाएं.

  • स्टेप 2: रिजल्ट लिंक और वीडीओ पोस्ट पर जाएं.

  • स्टेप 3: अब, सेमेस्टर सिलेक्ट करें और अपना पिन नंबर डालें.

  • स्टेप 4: लॉगिन करने के बाद आपके नंबर स्क्रीन आपके सामने स्क्रीन पर होंगे.

  • स्पेट 5: अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं. 

What's Next After UPSSSC VDO Result 2024

लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन के मुताबिक कुल 4065 उम्मीदवारों को वीडीओ पदों के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. चयन प्रक्रिया के मुताबिक, अब इन सभी उम्मीदवारों को अगले डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड में उपस्थित होना होगा. आयोग उचित समय पर अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लिए डिटेल जारी करेगा. यह पूरी कवायद राज्य भर में आयोग द्वारा 1903 ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) पदों को भरने के लिए है.

TAGS

Trending news